यूपी के इस जिले में दहशत: दो युवक मिले कोरोना पॉजिटिव, नोएडा से हुई थी वापसी

शामली में आज दो नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। जिला प्रशासन को आज मिली जांच रिपोर्ट में दो कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद चिंता फिर बढ गयी है।

Shivani Awasthi
Published on: 31 May 2020 6:15 PM GMT
यूपी के इस जिले में दहशत: दो युवक मिले कोरोना पॉजिटिव, नोएडा से हुई थी वापसी
X

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढने का सिलसिला जारी है। शामली में दो नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं जो कि नोएडा में स्तिथ कंपनी से लौटे थे, जिन्हें जिला प्रशासन द्वारा उन्हें 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था और उनका सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाया गया था। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव मिले दोनों लोगो को झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

शामली में दो नए कोरोना पॉजिटिव मिले

मामला जनपद शामली का है जहाँ पर आज दो नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। जिला प्रशासन को आज मिली जांच रिपोर्ट में दो कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद चिंता फिर बढ गयी है। प्रशासन को जो जांच रिपोर्ट मिली है उनमें दो लोग कोरोनो पाॅजिटिव मिले हैं। यह दोनों लोग नोएडा की किसी कंपनी में कार्य करते है और हाल ही में नोएडा से शामली लौटे थे, जिन्हें जिला प्रशासन द्वारा 14 दिनों के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था और इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए गये थे जिसकी आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200531-WA0078.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः केंद्र की गाइडलाइन की बावजूद सील रहेगा नोएडा-दिल्ली बॉर्डर, ऐसे मिलेगी एंट्री

दोनों लोग सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयानंदनगर के रहने वाले है। दोनों लोगो को तुरंत उपचार के लिए झिंझाना में बनाए गए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले में दो कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। शामली में अब एक्टिव कोरोना पॉजिटिव लोगो की संख्या 9 हो गयी है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200523-WA0050.mp4"][/video]

जिलाधकारी ने बताया

जिलाधकारी जसजीत कौर ने बताया कि शामली जनपद में को रोना पॉजिटिव के 2 नए केस सामने आए हैं यह दोनों नोएडा में किसी कंपनी में नौकरी करते थे और हाल ही में जनपद शामली आए थे इनका सैंपल 28 तारीख में ले लिया गया था जो कि आज पॉजिटिव आया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200531-WA0081.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री ने बढ़ाई सरकार की मुसीबत, CM समेत 9 मिनिस्टर्स क्वारंटाइन में गए

दोनों को हमारे झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है और जहां यह रहते थे वहां साफ-सफाई का काम सैनिटाइजेशन का काम और सीलिंग की कार्यवाही करा दी जाएगी। इस प्रकार अब हमारे जनपद में 7 से बढ़ कर दो और कुल नो एक्टिव केसेस हो गए हैं।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story