×

Hapur News: लूडो के खेल में रुपये हारने पर दो दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या

Hapur News: पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, दोनों आरोपियों को दबोचा। आरोपियों से मृतक का पर्स, आधार कार्ड, चप्पल और 6250 रुपये बरामद हुए हैं।

Avnish Pal
Published on: 1 Aug 2023 4:54 PM GMT
Hapur News: लूडो के खेल में रुपये हारने पर दो दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या
X
लूडो के खेल में रुपये हारने पर दो दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या: Photo- Newstrack

Hapur News: जनपद हापुड़ में लूडो के खेल में रुपये हारने पर दो दोस्तों ने थाना देहात क्षेत्र के गांव गोंदी से लापता युवक की गला दबाकर हत्या की थी। उसके शव को बोरे में बंद कर हत्या आरोपियों ने मध्य गंग नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या आरोपियों को सलाई चैराहा नहर की पटरी के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने हत्या आरोपियों से ये सामान किया बरामद-

हत्या के आरोपियों से मृतक का पर्स, आधार कार्ड, चप्पल और 6250 रुपये बरामद हुए हैं। दिलचस्प बात यह है कि अभी तक पुलिस मृतक का शव बरामद नहीं कर सकी है।

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा-

थाना देहात प्रभारी आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों का आरोप है कि गांव गोंदी के इसरार का पुत्र नादिश 20 जुलाई की दोपहर घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। मामले की जानकारी पर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को भी दी थी। छानबीन करने पर पता चला कि 20 जुलाई को नादिश गांव के ही नौशाद और फैजान अली के साथ मक्का के खेत में रुपये लगाकर लूडो खेल रहा था।

खेल में वह दोनों से करीब 15000 रुपये जीत गया। हारने के बाद दोनों ने उसे रुपये दे दिए, लेकिन, कुछ ही देर बाद वह रुपये वापस मांगने लगे। नादिश ने रुपये वापस करने से इन्कार कर दिया। इससे गुस्साए नौशाद व फैजान ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में ही पड़ा छोड़कर घर वापस लौट गए। रात के वक्त दोनों हत्या आरोपी बाइक पर सवार होकर घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों ने शव को एक बोरे में बंद किया और मध्य गंग नहर में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने नादिश की हत्या करने की बात स्वीकारी है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story