×

असलहे के दम पर SBI संचालक से लूटे दो लाख रुपये, छान-बीन में जुटी पुलिस

जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति निरन्तर बिगड़ती जा रही है । दुर्जनपुर में एक सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पिछले दिनों एक व्यक्ति की दुस्साहसिक हत्या की घटना से अभी लोग उबर भी नहीं पाये थे

Newstrack
Published on: 9 Nov 2020 1:31 PM GMT
असलहे के दम पर SBI संचालक से लूटे दो लाख रुपये, छान-बीन में जुटी पुलिस
X
असलहे के दम पर SBI संचालक से लूटे दो लाख रुपये, पुलिस जुटी छान-बीन (Photo by social media)

बलिया: जिले के नगरा थाना क्षेत्र के सिसवार-राघोपुर मार्ग पर आज दिनदहाड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को असलहे की नोंक पर दो लाख रुपये लूट लिया गया । घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया । वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

ये भी पढ़ें:खाताधारकों की बल्ले-बल्ले: 5 लाख तक देगा Paytm, बिना किसी भी गारंटी के

जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति निरन्तर बिगड़ती जा रही है

जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति निरन्तर बिगड़ती जा रही है । दुर्जनपुर में एक सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पिछले दिनों एक व्यक्ति की दुस्साहसिक हत्या की घटना से अभी लोग उबर भी नहीं पाये थे कि आज दोपहर नगरा थाना क्षेत्र में भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से असलहे की नोंक पर दो लाख रुपये लूट की घटना ने जिले को झकझोर करके रख दिया । जानकारी के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र के सिसवार गांव में अभिषेक कुमार सिंह भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं ।

अभिषेक आज भारतीय स्टेट बैंक की नगरा शाखा में केंद्र की धनराशि आहरित करने गये , लेकिन बैंक का लिंक फेल होने के कारण पैसा नहीं मिला । इसके बाद अभिषेक बाइक से पैसा निकालने के लिए भारतीय स्टेट बैंक की रसड़ा शाखा पर चले गए । रसड़ा शाखा से दो लाख रुपये लेकर अभिषेक ने बैग में रखा तथा इसके बाद वह वापस केंद्र पर बाइक से लौट रहे थे कि सिसवार ग्राम में राघोपुर मार्ग पर पहले से ही मौजूद बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश उसकी बाइक को रोक लिए । नकाबपोश बदमाशों ने असलहा की नोंक पर बैग छीन लिया तथा चंपत हो गए ।

ये भी पढ़ें:LOC पर 300 आतंकवादी: सेना हथियारों के साथ हुई अलर्ट, जंग को तैयार भारत

बैग में दो लाख रुपए के अलावा मिली ये चीजें

राघोपुर के तरफ भाग गए। बैग में दो लाख रुपए के अलावा उपभोक्ताओं के पासबुक, फ्रेंचाइजी संचालक का आधार, कार्ड डीएल व पैन कार्ड आदि था। घटना के तुरंत बाद अभिषेक ने घटना की सूचना अपने भाई को दी तथा भाई एवं अन्य लोगो के साथ बदमाशों की खोजबीन की। सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार यादव , क्षेत्राधिकारी , रसड़ा केपी सिंह व स्वाट टीम मौके पर पहुंच गई । पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया तथा पीड़ित से लूट के बाबत जानकारी प्राप्त की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । इस घटना ने जिले में पुलिसिया व्यवस्था की कलई खोलकर रख दिया है ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story