अभी-अभी लाल हुई सड़क: भयानक हादसे ने किए रोंगटे खड़े, छात्रों समेत कई की मौत

बड़ी खबर आजमगढ़ से है, जहां पर लखनऊ के मदरसा तंजीमे मुकादीत से छात्रों को लेकर लौट रही कार ने आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशा गांव के पास NH-233 पर सड़क किनारे खड़ी DCM में पीछे से टक्कर मार दी।

आजमगढ़: बड़ी खबर आजमगढ़ से है, जहां पर लखनऊ के मदरसा तंजीमे मुकादीत से छात्रों को लेकर लौट रही कार ने आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशा गांव के पास NH-233 पर सड़क किनारे खड़ी DCM में पीछे से टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में दो छात्रों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: हिम्मत तो देखो: खुलेआम किया ऐलान, कश्मीरी छात्रा ने ऐसे जताई इच्छा

छुट्टी के बाद परिजन के साथ जा रहे थे घर

लखनऊ के मदरसा तंजीमे मुकादीत में मऊ जिले के आधा दर्जन छात्र पढ़ते थे। इस दौरान छात्रों की छुटटी कर दी गई और उन्हें अपने-अपने घर जाने को कहा। इसके बाद छात्रों को लेने के लिए परिजन लखनऊ पहुंचे। सोमवार की देर रात परिजन दो कार से छात्रों को लेकर लखनऊ से वापस लौट रहे थे। मंगलवार सुबह अतरौलिया थाना क्षेत्र के जमीनदशा गांव के पास NH-233 से होकर जा रहे थे, इस दौरान एक चालक की आंख लग गई और इससे कार अनियंत्रित हो गई। इस वजह से कार ने सड़क किनारे खड़ी एक डीसीएम को टक्कर मार दी।

दो छात्र समेत तीन की मौके पर मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि पीछे से आ रही कार डीसीएम में आधे से अधिक घुस गयी और उसके परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार दो छात्र अली मोहम्मद पुत्र इस्लाम निवासी फुलेलपुर, जमीर हसन पुत्र अज्ञात निवासी काचीकला जिला मऊ की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: बसों के नाम पर कांग्रेस पर फर्जीवाड़े का आरोप, बाइक, 3-व्हीलर और कार के नंबर भेजें

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

वहीं गंभीर रूप से घायल एक छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि अहमद रजा और शेरू का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घायलों का चल रहा इलाज

इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे का शिकार हुए लोगों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हादसे में दो छात्र और उनके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई, जबकि कार चालक और एक छात्र गंभीर रूप से घायल है। उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें: मंत्री ने दी मौत को मात: किए चौंकाने वाले खुलासे, 30 प्रतिशत थी बचने की उम्मीद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।