×

Jhansi News: ‘ऑपरेशन लंगड़ा’ के तहत दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, पुलिस ने कराया भर्ती

Jhansi News: एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीती 12 अप्रैल को झांसी में बबीना थाना क्षेत्र के भेल कस्बे में सर्राफा व्यापारी मुन्ना लाल के साथ हुई लूट की घटना हुई थी। जिसके आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान मंगलवार देर रात पता चला कि बैदोरा के पास से बदमाश गुजर रहे हैं।

B.K Kushwaha
Published on: 19 April 2023 1:29 PM GMT (Updated on: 19 April 2023 1:30 PM GMT)
Jhansi News: ‘ऑपरेशन लंगड़ा’ के तहत दो बदमाशों के पैर में लगी गोली, पुलिस ने कराया भर्ती
X
घायल बदमाश को ले जाती पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया)

Jhansi News: जनपद पुलिस की स्वाट और बबीना थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान दो बदमाशों को धर दबोचा है। दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद बदमाशों के पैर में गोली लगी है। बताया जा रहा है कि सर्राफा व्यापारी लूटकांड की घटना को अंजाम देने वाले ये दोनों बदमाश किसी अन्य बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीती 12 अप्रैल को झांसी में बबीना थाना क्षेत्र के भेल कस्बे में सर्राफा व्यापारी मुन्ना लाल के साथ हुई लूट की घटना हुई थी। जिसके आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान मंगलवार देर रात पता चला कि बैदोरा के पास से बदमाश गुजर रहे हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताए गए स्थान पर पहुंची, जहां बाइक सवार नजर आए। बाइक सवारों को पुलिस ने रोका, यह देख बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने अपनी सुरक्षा करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। जिसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम गिरवर राजपूत और ओम बाबू यादव बताया। बदमाशों के कब्जे से 200 ग्राम सोना, दो लाख की नकदी, तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की गई। इस मामले में दो बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है। दूसरी तरफ देर रात हुई इस पुलिस मुठभेड़ को लेकर जनपद के बैदोरा इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। कुछ दिन पहले ही जनपद में असद की पुलिस एनकाउंटर के दौरान मौत हुई थी। जिसकी वजह से लोगों में कुछ देर अफवाह भी फैली रही। हालांकि थोड़ी देर बाद पुलिस की तरफ से पूरा मामला साफ कर दिया गया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story