×

Famous Saree Shop In Jhansi: झांसी में यहां साड़ी का बेस्ट कलेक्शन, शादी की खरीदारी के लिए हैं बेस्ट ऑप्शन

Famous Saree Shop In Jhansi: यहां कई फेमस साड़ी की दुकानें हैं जहां से आप हर तरह का बेस्ट से बेस्ट कलेक्शन ले सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 18 April 2023 1:47 PM GMT (Updated on: 5 May 2023 9:43 AM GMT)
Famous Saree Shop In Jhansi: झांसी में यहां साड़ी का बेस्ट कलेक्शन, शादी की खरीदारी के लिए हैं बेस्ट ऑप्शन
X
Famous Saree Shop In Jhansi (Image- Social media)

Famous Saree Shop In Jhansi: उत्तर प्रदेश का झांसी काफी बदल गया है, यहां अब कई तरह के बदलाव देखे जा रहे हैं। जिनमें बड़े रेस्टोरेंट से लेकर कई बड़े-बड़े बाजार तक शामिल हों। यहां कई फेमस साड़ी की दुकानें हैं जहां से आप हर तरह का बेस्ट से बेस्ट कलेक्शन ले सकते हैं। यहां आपको शहर की ऐसी ही कुछ दुकानों के बारे में जानकारी दी गई है, जहां से आप सस्ते में अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं।

झांसी में फेमस साड़ी शॉप्स (Jhansi Me Saree Ki Sabse Acchi Dukan Kaha Hai)

लीला साड़ी एंड वेडिंग कलेक्शन (Leela Saree and wedding Collection)

झांसी में फेमस लीला साड़ी एंड वेडिंग कलेक्शन दुकान बेहद ही फेमस और जानी-मानी है। जहां से आपको हर तरह का बेहतर से बेहतर कलेक्शन काफी सही कीमत पर मिल जाता है। इस दुकान से आप खासतौर पर जामदानी साड़ी, जयपुरी साड़ी, सिल्क साड़ी, डिजाइनर साड़ी और कांजीवरम साड़ी के साथ एक से एक बढ़कर वाराणसी साड़ी की कलेक्शन देख सकते हैं। यहां लोग ज्यादातर साड़ियों का शॉपिंग करने के लिए ही आते हैं, इसके अलावा आप यहां से लहंगा और शेरवानी आदि भी पसंद कर सकते हैं।

पता-175 टकसाल, माणिक चौक, झांसी- 284001

नखरा साड़ी एंड सूट (Nakhra Saree and Suit)

झांसी का सदर बाजार वैसे तो कई तरह की दुकानों के लिए फेमस है लेकिन यहां पर स्थित सदर बाजार अपनी अलग ही पहचान रखता है। जहां आप खासतौर से शादी की शॉपिंग बेहद ही कम बजट में कर सकते हैं। यदि आप शादी में सबसे अच्छे और हटकर दिखना चाहते हैं तो सदर बाजार में स्थित नखरा साड़ी एंड सूट शॉप से आपको काफी अच्छा कलेक्शन मिल जाता है। यहां से आप काफी अच्छी और सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं। साड़ी, सूट, लहंगा से लेकर शेरवानी तक सब कुछ आपको यहां काफी कम कीमतों पर मिल जाता है।

पता-497, झांसी सदर बाजार, झांसी- 284001

जेके स्टूडियो डिज़ाइनर वर्ल्ड (JK Studio Designer World)

झांसी के एलीट सिपरी रोड पर स्थित यह जेके स्टूडियो डिज़ाइनर वर्ल्ड स्टूडियों में आपको कई प्रकार के डिज़ाइनर लहंगे खरीदने के लिए मिल जाएंगे। इसके साथ ही आप यहां से साड़ी और सूट के लिए भी काफी अच्छी कलेक्शन खरीद सकते हैं। शादी के सीजन में इस दुकान में काफी भीड़ देखी जाती है। यहां से आप सूट और कुर्ता भी काफी कम रेट में खरीद सकते हैं।

पता-1886/1, एलीट सिपरी रोड, सिविल लाइन्स, झांसी

दुल्हन साड़ी (Dulhan Saree)

शादी की शॉपिंग के लिए यह साड़ी की दुकान एक बेहद ही खास और मजेदार प्लेस है। जहां आपको साड़ियों की अलग-अलग वैरायटी में कई तरह की कलेक्शन मिल जाती है। यहां से आप रोजमर्रा में पहनने के लिए भी काफी अच्छा कलेक्शन खरीद सकते हैं। इस दुकान से भारी मात्रा में शॉपिंग करने पर ज्यादा फायदा हो सकता है। दुल्हन साड़ी दुकान के आसपास काफी अच्छा बाजार लगता है, वहीं आपको यहां पर आभूषण और फुटवियर खरीदने के लिए भी काफी अच्छी दुकानें मिल सकती हैं।

पता-दुकान संख्या- 5, सब्जी मंडी, झांसी सिटी, झांसी

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story