Famous Dhaba in Jhansi: झांसी में फेमस हैं यह ढाबे, जहां मजेदार जायके साथ मिलती हैं कई वैरायटी

Famous Dhaba in Jhansi: यहां आप अपने दोस्तों तथा परिवार के साथ खाना खाने के लिए ठहर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको मजेदार स्वाद और कई तरह की वैरायटी भी मिल जाती है।

Kajal Sharma
Published on: 18 April 2023 7:30 AM GMT
Famous Dhaba in Jhansi: झांसी में फेमस हैं यह ढाबे, जहां मजेदार जायके साथ मिलती हैं कई वैरायटी
X
Famous Dhaba in Jhansi (Image- Social media)

Famous Dhaba in Jhansi: उत्तर प्रदेश के झांसी में आपको कई तरह की खास की चीजों के लिए जाना जाता है। जहां आप अपने परिवार के साथ घूम सकते हैं, इस शहर में कई फेमस ढाबे और रेस्टोरेंट भी हैं, जहां आप अपने दोस्तों तथा परिवार के साथ खाना खाने के लिए ठहर सकते हैं। इतना ही नहीं यहां आपको मजेदार स्वाद और कई तरह की वैरायटी भी मिल जाती है।

झांसी में फेमस ढाबा और रेस्टोरेंट

पापे पंजाबी ढाबा (Papay Punjabi Dhaba)

झांसी के ग्वालियर रोड पर स्थित यह पापे पंजाबी ढाबा काफी फेमस है। जहां आप अपने परिवार के साथ अच्छे से आनंद उठा सकते हैं। यह शहर का बेहद ही खास और जाना-माना ढाबा है जहां आप हर तरह की बेस्ट से बेस्ट डिश का आनंद ले सकते हैं। यहां आप मजेदार खाने लेकर हर चीज का स्वाद ले सकते हैं।

पता- FH7H+3CW, Gwalior Rd, Gandhigar Ka Tapra, Jhansi, Uttar Pradesh

पंजाबी ढाबा (Punjabi Dhaba)

यह एक फैमिली रेस्टोरेंट है जहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ जा सकते हैं। मेन बाजार में होने की वजह से आप इस ढाबे में अकसर भीड़ देखी जाती है। इसके साथ ही यहां का स्वाद आपको दीवाना बना देगा। यही कारण है कि इस होटल में देर रात भी लोग आते हैं।

पता- 348, Chaman Ganj, Sipri Bazar, Jhansi, Uttar Pradesh

पाल ढाबा एंड रेस्टोरेंट (Pal Dhaba And Restaurant)

हफ्ते के सातों दिन खुलने वाला यह पाल ढाबा रेस्टोरेंट शहर का बेहद ही खास जाना माना ढाबा है। जहां का स्वाद किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी है। इस ढाबे से आपको वेज और नॉनवेज हर तरह का खाना मिल जाता है। वहीं यहां आपको खाने के लिए कई तरह डिशेज मिल जाते है

पता- Ansal Colony, Jhansi, Uttar Pradesh

उपाध्याय ढाबा (Upadhyay Dhaba)

झांसी के सुभाषगंज में स्थित यह एक काफी अच्छा ढाबा है, जहां आपको हर तरह का खास और स्वादिष्ट खाना मिल जाता है। इस दुकान से आपको सिर्फ वेज खाना मिलता है, जिसमें कई अन्य तरीके की वैरायटी ऑफर की जाती है। इसके साथ ही आपको यहां बैठकर खाने के साथ ही पैकिंग की सुविधा भी मिल जाती है।

पता- 102, Subhash Ganj, Jhansi, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story