×

औरैया पुलिस को मिली कामयाबी, फायरिंग करने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र की कुदरकोट चौकी में पिछले सप्ताह पुलिस टीम पर की गई फायरिंग के दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। इस मामले में सोमवार को कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया था।

Ashiki
Published on: 9 Feb 2021 1:38 PM GMT
औरैया पुलिस को मिली कामयाबी, फायरिंग करने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार
X
औरैया पुलिस को मिली कामयाबी, फायरिंग करने वाले दो और आरोपी गिरफ्तार

औरैया: कोतवाली क्षेत्र की कुदरकोट चौकी में पिछले सप्ताह पुलिस टीम पर की गई फायरिंग के दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। इस मामले में सोमवार को कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, दो कारतूस व एक बाइक भी बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें: गोंडा में बंद सेन्ट्रल बैंक की एलबीएस शाखा, 10 हजार ग्राहक हुए नाराज

पुलिस टीम पर की थी फायरिंग

गिरफ्तार आरोपियों के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने बताया कि एक फरवरी की रात चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी। जिसमें पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी घिरोर थाना जिला मैनपुरी निवासी अकबर पुत्र उस्मान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210209-WA0190.mp4"][/video]

इसी प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी से की गई पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने बीती रात चेकिंग के दौरान एक ही बाइक से जा रहे लपकवा थाना घिरोर जिला मैनपुरी निवासी शशिकांत उर्फ भोले पुत्र रविंद्र व नैहनी रोड कसबा व थाना घिरोर निवासी साजिद उर्फ साजिव पुत्र चांद बाबू को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। इन पर घिरोर जिला मैनपुरी व कन्नौज में भी कई मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: कन्नौज: व्यापारी ने युवक को पीटकर सिर मुड़वाया, बस इतनी सी थी गलती

बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक मास्टर चाबी भी मिली है। आरोपी वाहन चालकों को रोक कर उनके साथ लूटपाट कर वाहन भी पार कर देते थे। बताया कि इस मामले में पुलिस को अभी गैंग के दो सदस्यों घिरोर जिला मैनपुरी निवासी सुशील व रहीश की जोरशोर से तलाश है। एएसपी ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी को दविशें दे रहीं हैं। जल्द ही अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

Ashiki

Ashiki

Next Story