×

होली पर प्रधान के घर ग्रामीणों ने गटकी मुफ्त की देशी शराब, दो की मौत, कई बीमार

गोरखपुर अंतर्गत रुद्रपुर क्षेत्र के रनिहवा गांव में प्रधान के घर आयोजित होली मिलन समारोह में नशे में धुत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों की मौत के पीछे अधिक शराब पीना बताया जा रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 10 March 2020 9:14 AM GMT
होली पर प्रधान के घर ग्रामीणों ने गटकी मुफ्त की देशी शराब, दो की मौत, कई बीमार
X

लखनऊ: गोरखपुर अंतर्गत रुद्रपुर क्षेत्र के रनिहवा गांव में प्रधान के घर आयोजित होली मिलन समारोह में नशे में धुत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों की मौत के पीछे अधिक शराब पीना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना सोमवार के रात की है।

रनिहवा गांव के प्रधान रामानंद यादव के घर सोमवार की रात होली की पूर्व संध्या पर पार्टी रखी गई थी। गांव के लोग भोज में शामिल हुए। इस दौरान गांव के रामदेव हरिजन और रामसिंह चौहान भी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि दोनों पहले से नशे में ही समारोह में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने देसी शराब भी पी। भोजन करने के बाद दोनों घर को चले गए।

ये भी पढ़ें...होली जैसे दुनिया के 6 त्यौहार: ये देश करते हैं भारत की नकल, मनाते हैं ऐसे…

घर पहुंचने पर रामदेव की मौत हो गई। हालत बिगड़ती देख रामसिंह चौहान को परिजन जिला अस्पताल ले गए। हालत नाजुक देख जिला के चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज जाते समय रास्ते में ही राम सिंह चौहान की भी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय और सीओ दिनेश सिंह यादव ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि दोनों प्रधान के यहां पार्टी में शामिल होने गए थे। वहां से लौटने पर हालत बिगड़ गई और मौत हो गई। आरोपी प्रधान घटना के बाद फरार बताया जा रहा है। दो लोगों की मौत से गांव में होली का त्योहार मातम में पसर गया।

होली 2020- ऐसे दें बधाइयां: जबर्दस्त तरीके से करें Wish, खुश हो जायंगे आपके करीबी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story