×

Baghpat News: यमुना नदी में नहाने गए 6 युवक, डूबने से दो की मौत

घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को भी बुलाया। गोताखोरों की टीम ने दो घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद दोनों युवकों के शवों को बरामद किया। दो युवकों की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 28 Feb 2021 7:07 PM GMT
Baghpat News: यमुना नदी में नहाने गए 6 युवक, डूबने से दो की मौत
X
बागपत में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बागपत में यमुना के पक्का घाट पर नहाने गए छह युवक गए थे। इस दौरान दो युवक नदी में डूब गए।

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। बागपत में यमुना के पक्का घाट पर नहाने गए छह युवक गए थे। इस दौरान दो युवक नदी में डूब गए। डूबे युवकों को उनके साथियों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

इस घटना की सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को भी बुलाया। गोताखोरों की टीम ने दो घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद दोनों युवकों के शवों को बरामद किया। दो युवकों की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

ये भी पढ़ें...यूपी पुलिस में बड़ा फेरबदल: पंचायत चुनाव से पहले 27 ASP के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

दरअसल यह पूरा मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है। पाली गांव के रहने वाले 6 युवक सुमित, अक्षय, निक्की, आशु, सचिन ओर आज़ाद रविवार की शाम को करीब चार बजे यमुना नदी में स्नान करने के लिए पक्का घाट यमुना पार गए थे। स्नान करते वक्त गहरे कुंड में सुमित और वक्ष्य डूब गए थे। उनके साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह बचा नहीं सके।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-02-28-at-08.16.05.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...BJP की जनसभाः राज्यमंत्री महेश चंद गुप्ता ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर सीओ, इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम ओर गौताखोरों के साथ मौके पर पहुंचे ओर गौताखोरों ने युवकों को काफी तलाश किया और आरआरएफ की टीम भी दबे हुए युवकों को तलाश करने पहुंची थी और करीब 2 घंटों की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने दोनों युवकों को के शवों को बरामद कर लिया।

डूबे युवकों में सुमित कक्षा 10 व अक्षय कक्षा 11 के छात्र थे। वहीं युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि डूबे दोनों युवकों का शव मिले है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story