Hardoi News: संदिग्ध परिस्थियों में दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hardoi News: आबकारी मंत्री के गृह जनपद में दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ऐसा माना जा रहा है की दोनों युवक कच्ची शराब पिये हुए थे। दोनों युवक आपस में भाई थे।

Pulkit Sharma
Published on: 16 July 2023 3:32 PM GMT
Hardoi News: संदिग्ध परिस्थियों में दो युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
X

Hardoi News: आबकारी मंत्री के गृह जनपद में दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ऐसा माना जा रहा है की दोनों युवक कच्ची शराब पिये हुए थे। दोनों युवक आपस में भाई थे। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। उत्तर प्रदेश में कच्ची शराब पीने से मौत के मामले सामने आते रहते हैं।

अधिकारियों में मचा हड़कंप

कच्ची शराब को लेकर शासन प्रशासन की ओर से निरंतर अभियान भी चलाया जाता है। त्योहार से पूर्व शासन बड़े स्तर पर अवैध शराब मनाने वाले लोगों पर कार्यवाही करता है फिर भी जनपद में अवैध शराब का कारोबार खूब फल-फूल रहा है। हरदोई जनपद के कई गांव ऐसे हैं जो कच्ची शराब को लेकर जाने जाते हैं। हरदोई में दो भाइयों की कच्ची शराब पीने से हुई मौत के बाद आबकारी विभाग के साथ जनपद के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

मज़दूरी का कार्य करते थे दोनों युवक

लोनार कोतवाली क्षेत्र के निजामपुर के रहने वाले दो सगे भाइयों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। माना जा रहा है कि दोनों भाइयों ने कच्ची शराब पी हुई थी। श्यामू उम्र 36 वर्ष दिनेश उम्र 45 दोनों भाई मजदूरी का कार्य करते थे। रविवार सुबह ग्राम पंचायत इटोरिया के मजरा बरुआघाट जाने के लिए निकले थे। जानकारी के मुताबिक दोनों भाइयों ने यहां पर कच्ची शराब पी थी। शराब पीने के बाद दोनों भाई यहां से निकले ही थे कि तभी बरुआघाट गांव में ही दिनेश की मौत हो गई जबकि पैदल घर जाने के लिए निकले श्यामू की गांव के बाहर मौत हो गई। गांव के बाहर श्यामू का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लोनार थाना पुलिस ने श्यामू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी व अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story