×

उन्नाव जैसी हैवानियत: यहां चाचा ने भतीजी से किया रेप, फिर ज़िंदा जलाया

यूपी के फतेहपुर में 'उन्नाव कांड' जैसा मामला सामने आया है। यहां एक कलियुगी चाचा ने अपनी भतीजी से रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Aditya Mishra
Published on: 14 Dec 2019 10:24 AM GMT
उन्नाव जैसी हैवानियत: यहां चाचा ने भतीजी से किया रेप, फिर ज़िंदा जलाया
X

लखनऊ: यूपी के फतेहपुर में 'उन्नाव कांड' जैसा मामला सामने आया है। यहां एक कलियुगी चाचा ने अपनी भतीजी से रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की के चाचा ने उसके साथ रेप किया। रेप का विरोध करने पर उसने पीड़ित लड़की को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया।

गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को पहले पास के सीएचसी ले जाया गया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें...उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर और शशि सिंह पर 16 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगा फैसला

आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर

पीड़ित युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही हैं। पीड़िता के पिता ने बताया कि 18 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी।

बेटी ने उसे बताया कि रिश्ते में उसका चाचा उम्र 22 साल, उस पर गंदी नीयत रखता था। शनिवार दोपहर वह घर में घुस आया। विरोध के बावजूद दुष्कर्म किया। बकौल युवती जब उसने यह बात परिवार को बता देने की धमकी दी तो आरोपी चाचा ने केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट का आदेश, छोड़े गए रेप और हत्या के दोषियों के बारे में बताए सरकार

युवती के बयान दर्ज

इधर, आग से जलती किशोरी चीख-पुकार मचाते हुए बाहर की ओर भागी। गांव के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। तुरंत एंबुलेंस से उसे सदर अस्पताल भेजा। वहीं सूचना पाकर सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा, महिला थानाध्यक्ष और हुसैनगंज थाने की फोर्स पहुंच गई।

महिला थानाध्यक्ष ने युवती के बयान रिकॉर्ड किए। हालत गंभीर होती देख युवती को दोपहर लगभग 1:30 बजे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में लगा दी गई है।

उन्नाव रेप पीड़िता की जलने से हुई थी मौत

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई थी। यह जानकारी सफदरजंग के वरिष्ठ चिकित्सक ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से दी। 23 वर्षीय पीड़िता को गुरुवार तड़के बलात्कार के दो आरोपियों सहित पांच लोगों ने जला दिया था। करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और यहां सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया था। डॉक्टर ने कहा, ‘‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मौत गंभीर रूप से जलने की वजह से हुई।''

ये भी पढ़ें...अब सीधे फांसी: रेप के आरोपियों की खैर नहीं, आ गया कानून

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story