×

यूपी में अपराधी बेखौफ: फिर हत्या से कांपा शामली, गाड़ी में प्रॉपर्टी डीलर का शव

जनपद शामली में पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि i20 गाड़ी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है।

Newstrack
Published on: 15 Sep 2020 11:36 AM GMT
यूपी में अपराधी बेखौफ: फिर हत्या से कांपा शामली, गाड़ी में प्रॉपर्टी डीलर का शव
X
शामली: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, गाड़ी में पड़ा मिला शव (social media)

शामली: जनपद शामली में पुलिस विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि i20 गाड़ी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है। गाड़ी में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। शव की शिनाख्त मुरसलीन नाम के प्रॉपर्टी डीलर के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:अमित शाह के लिए पूजा: अखिल भारत हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओं ने की दुआ

गाड़ी में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव बराला बाईपास रजबाहे की पटरी के निकट कहां है जहां पर i20 गाड़ी में पिछली सीट पर एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। गाड़ी में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने गाड़ी में शव होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा गाड़ी को खुलवाकर शव बाहर निकलवाया और आस पास के लोगो से शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि मृतक व्यक्ति का नाम मुर्सलीन है और वह प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता है।

dead-body dead-body (symbolic photo)

मृतक कैराना में रहकर प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था

मौके पर पहुँचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त मुरसलीन 45 वर्षीय निवासी गांव पांवटी कला हाल निवासी मोहल्ला आलकला थाना कैराना के रूप में की। मृतक के भाई ने बताया कि मृतक कैराना में रहकर प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। मृतक के चार बच्चे है तथा वह चार भाई है। मृतक उनका सबसे बड़ा था। वही प्रॉपर्टी डीलर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:Bihar Assembly Election: मोदी ने दी ये बड़ी सौगात, यहां AIIMS को मिली मंजूरी

वही इस पूरे मामले पर सीओ कैराना जितेन्द्र कुमार ने बताया कि एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव गाड़ी से बरामद हुआ हैं। मृत व्यक्ति के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं हैं। मुंह से खून निकल रहा है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया हैं। मृतक के परिवार वालों से जानकारी की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story