×

उन्नाव का चिप्स कनेक्शन: लड़कियों की मौत के पीछे का राज, चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस खोजी कुत्तों की सहायता से घटनास्थल के पास जांच में लगी थी। इस दौरान पता चला कि कुत्ता घटनास्थल पर सूंघने के बाद बार-बार एक दुकान की ओर जा रहा था। पुलिस ने इस पर निगरानी की तो खोजी कुत्ता पास के ही एक घर में पहुंच गया।

Dharmendra kumar
Published on: 19 Feb 2021 7:52 AM GMT
उन्नाव का चिप्स कनेक्शन: लड़कियों की मौत के पीछे का राज, चौंकाने वाला खुलासा
X
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो लड़कियों की संदिग्ध मौत के मामले में बड़ा खुलास हुआ है। इस मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है।

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो लड़कियों की संदिग्ध मौत के मामले में बड़ा खुलास हुआ है। इस मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है। घटना के दिन बुधवार दोपहर घर से जाते समय लड़कियों ने गांव की एक दुकान से चिप्स खरीदकर खाए थे। इस जानकारी के बाद पुलिस ने दुकान से बाकी बचे नमकीन के पैकेट जब्त कर उनको जांच के लिए भेज दिया है।

बता दें कि इस दर्दनाक मामले की कई पहलुओं पर जांत कर रही है। यह मामला हत्या, आत्महत्या और हादसे में उलझा हुआ है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही कि आखिरकार इस घटना के दिन क्या हुआ था। पुलिस मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक जांच से लेकर स्निफर डॉग तक की मदद ले रही है। वारदात वाली जगह पर स्निफर डॉग के माध्यम से जांच करने में यह नई जानकारी सामने आई है।

दुकान में खाने पीने का सामान भी मिलता है

पुलिस खोजी कुत्तों की सहायता से घटनास्थल के पास जांच में लगी थी। इस दौरान पता चला कि कुत्ता घटनास्थल पर सूंघने के बाद बार-बार एक दुकान की ओर जा रहा था। पुलिस ने इस पर जांच की तो खोजी कुत्ता पास के ही एक घर में पहुंच गया। तब पुलिस ने पता किया तो जानकारी सामने आई कि साबिर नाम के एक दुकानदार का है जिसकी दुकान पर रोजमर्रा की चीजों के साथ खाने पीने का सामान बेची जाती है।

Unnao

ये भी पढ़ें...छात्रों से किए गए इस पुराने वादे को अब पूरा करेगी योगी सरकार, देगी टैबलेट

इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने दुकानदार साबिर से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि घटना के दिन लड़कियों ने उसकी दुकान से नमकीन के पैकेट खरीदे और खेत में जाते समय खाए भी थे। इस खुलासे के बाद पुलिस ने साबिर की दुकान से बाकी बचे नमकीन पैकेट को जब्त कर लिया है और जांच के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें...वैक्सीन मुफ्त मिलेगी सबको, सूबे की जनता को योगी सरकार देने जा रही बड़ी सौगात

इन सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस

पुलिस ने उन जब्त किए गए नमकीन के सैंपल जांच के लिए भी भेजे हैं। पुलिस यह जनाना चाहती है कि कहीं उन पैकेट्स में कोई जहरीला तत्व तो नहीं था? बता दें कि मृत पाई गईं दोनों लड़कियों के शरीर में जहरीला पदार्थ मिला है। किसी भी तरीके की जोर-जबर्दस्ती या चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। सवाल यह खड़ा हो रहा है कि जहरीला पदार्थ उनके शरीर में कैसे गया? या किसी ने उन्हें जहरीली पदार्थ दिया या उन्होंने खुद खाया है। अब पुलिस इन्हीं सवालों के जवाब ढूढ़ रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story