×

फिर गैंगरेप से कांपा UP: चलती कार में युवती से हैवानियत, मृत समझ सड़क पर फेंका

एक्‍सप्रेस-वे पेट्रोलिंग टीम ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए तत्‍काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्‍पताल में पहुंचाया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत बेहद खराब है।

Newstrack
Updated on: 9 Oct 2020 5:30 PM GMT
फिर गैंगरेप से कांपा UP: चलती कार में युवती से हैवानियत, मृत समझ सड़क पर फेंका
X
मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्‍पताल में पहुंचाया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत बेहद खराब है।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

लखनऊ: हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप कांड के घाव अभी गहरे बने हुए हैं। इस बीच राजधानी से सटे उन्‍नाव जिले में गैंगरेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस-वे के पास बलात्‍कार पीड़िता को सड़क पर पड़ा पाया गया है। पीड़िता के अनुसार उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उन्‍नाव के बेहटा मुजावर के सबली खेड़ा का मामला बताया जा रहा है। पता चला है कि पीड़िता को गैंगरेप के बाद मृत समझकर दुष्‍कर्मियों ने सड़क के किनारे फेंक दिया है। सड़क के किनारे युवती के पड़े होने की जानकारी सबसे पहले आते–जाते लोगों को हुई और इसकी जानकारी यूपीडा के कर्मचारियों को दी गई।

अस्‍पताल में पीड़िता का हो रहा इलाज

एक्‍सप्रेस-वे पेट्रोलिंग टीम ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए तत्‍काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्‍पताल में पहुंचाया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत बेहद खराब है। दुष्‍कर्म करने वालों ने उसके साथ बड़ी हैवानियत दिखाई है। शरीर को जगह-जगह से नोंचा-खसोटा गया है। उसके शरीर पर दांत से काटने के भी निशान बने हुए हैं।

मामले पर पुलिस का बयान

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-09-at-10.22.28.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...सरेआम हुआ भीषण हत्याकांड: कारोबारी की कनपटी पर मारी गोली, दहल गया यूपी

पीड़िता ने पुलिस को दु‍ष्‍कर्मियों की जानकारी दी है। सूत्रों के अनुसार युवती के साथ दरिंदगी करने वाले उसके जान-पहचान के लोग हैं। इनमें कुछ उसके रिश्‍तेदार भी बताए जा रहे हैं। पीड़िता के अनुसार दरिंदगी करने वालों को जब यह अहसास हुआ कि वह मर गई है तो उसे चलती कार से नीचे फेंक दिया। अभी यह पता नहीं चल सका है कि युवती उन लोगों के साथ कहां से आई और कैसे कार में सवार हुई। पुलिस अभी मामले की तहकीकात में लगी है, लेकिन जिस तरह से राजधानी लखनऊ की सीमा पर यह वारदात हुई है वह योगी सरकार की कानून-व्‍यवस्‍था पर बड़ा सवाल खड़ा करती है।

हाथरस और बलरामपुर कांड के बाद योगी सरकार पर विपक्ष हमलावार

ये भी पढ़ें...अमेरिका की चीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई: अब क्या करेगा ड्रैगन, हो जाएगा पागल

हाथरस और बलरामपुर कांड के बाद योगी सरकार पर विपक्षी दल लगातार निशाना साध रहे हैं। प्रदेश ओर देश की जनता भी बलात्‍कार के मामलों को लेकर बेहद संवेदनशील दिखाई दे रही है। ऐसे में हाइवे पर चलती कार में दुष्‍कर्म का मामला बेहद गंभीर है।

सवाल यह भी है कि कैसे कुछ बदमाश एक युवती को लेकर एक्‍सप्रेसवे पर पहुंच गए और इतने बड़े अपराध को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस पेट्रोलिंग का उन्‍हें खौफ क्‍यों नहीं रहा। इन सभी सवालों का जवाब हालांकि अभी मिलना बाकी है, लेकिन इस दिल दहलाने वाले वाकये के बाद यह सवाल उठना लाजिमी है कि क्‍या बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकारी इंतजाम पर्याप्‍त माने जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें...कंगना बुरी फंस गईं: कोर्ट ने सुनाया ये फैसला, अब FIR दर्ज करने के आदेश

दो आरोपी गिरफ्तार

महिला उन्नाव में जमीन की रजिस्ट्री के लिए ननद के बेटे और एक अन्य रिश्तेदार के साथ निकली थी। रास्ते में विवाद हुआ, जिसके बाद भांजे बिलाल खान और फैजान खां ने उसे घायल कर छोड़ दिया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। महिला का आरोप है कि भांजे बिलाल ने छेड़खानी भी की।

रिपोर्ट: अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story