×

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष पहुंची मिलने

उन्नाव रेप केस की पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्नाव रेप पीड़िता का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। रायबरेली में हुए एक्सिडेंट के बाद से ही पीड़िता की हालत नाजुक है। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़िता की मां से मुलाकात करने पहुंची और स्वाति ने परिजनों को मदद का भरोसा दिया।

Roshni Khan
Published on: 6 Aug 2019 9:34 AM GMT
उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष पहुंची मिलने
X

लखनऊ: उन्नाव रेप केस की पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्नाव रेप पीड़िता का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। रायबरेली में हुए एक्सिडेंट के बाद से ही पीड़िता की हालत नाजुक है। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़िता की मां से मुलाकात करने पहुंची और स्वाति ने परिजनों को मदद का भरोसा दिया।

ये भी देखें:370 पर अधीर रंजन के इस बयान से कांग्रेस की हुई किरकरी, सोनिया गांधी भी नाराज

ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी स्वाती मालीवाल ने लखनऊ में पीड़िता मां से मुलाकात की थी। मालीवाल ने कहा कि इस लड़ाई में वो अकेली नहीं हैं, पूरा देश उनके साथ हैं। दिल्ली में सभी तरह की सुरक्षा और ट्रीटमेंट सुनिश्चित करवाऊंगी। बेहतर इलाज के लिए कोशिश करके सभी इंतजाम दिल्ली में करवाऊंगी।

बता दें कि पीड़िता ने 2017 में बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर और उसके साथियों पर रेप का आरोप लगाया था। कुलदीप सेंगर उसके बाद से ही जेल में बंद है। रायबरेली में पीड़िता के साथ हुए एक्सिडेंट के बाद उसे यूपी के सीतापुर जेल से तिहार जेल शिफ्ट किया गया है। मामले में सीबीआई जांच चल रही है। एक्सिडेंट में पीड़िता के चाची और मौसी की मौके पर ही मौत हो गई थी और पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक बनी हुई है।

पीड़िता की मां ने कुलदीप सेंगर पर आरोप लगाया था कि ये सब कुलदीप सेंगर ने किया है। वो अंदर है पर उसके गुर्गे बाहर हैं। वो अंदर बैठा सब करवा रहा है।

ये भी देखें:संबंध का तरीक़ा बदलो! बीवी के सामने बनोगे असली मर्द, सब कपड़ों में ही छिपा है

वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्नाव रेप पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सोमवार को लखनऊ से दिल्ली के एम्स लाया गया था। जहां पीड़िता का इलाज चल रहा है। पीड़िता की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

आपको बता दें कि पीड़िता को एयर एंबुलेंस की मदद से लखनऊ से दिल्ली लाया गया था। इसके बाद इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 से उसे एम्स अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान पीड़िता को अस्पताल पहुंचाने के लिए दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने करीब 13 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर बना रखा था। जिसकी मदद से पीड़िता को महज 17 मिनट के अंदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story