×

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, चाहे तो कहीं और ले जा सकते हैं परिजन: KGMU

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि इस हादसे में पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई। पीड़िता और वकील का इलाज केजीएमयू में चल रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 July 2019 2:23 PM GMT
उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, चाहे तो कहीं और ले जा सकते हैं परिजन: KGMU
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता, वकील और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये, जबकि इस हादसे में पीड़िता की चाची और उसकी मौसी दोनों की मौत हो गई। पीड़िता और वकील का इलाज केजीएमयू में चल रहा है।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप केस-हत्या : भाजपा विधायक समेत 10 पर बड़ी कार्रवाई

केजीएमयू अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर एसएन शंखवार ने बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता और उनके वकील की हालत बेहद गंभीर है। दोनों ही वेंटिलेटर पर हैं। अगर खुद की इच्छा हो तो किसी भी संस्थान में ले जा सकते हैं। अभी उन्हें होश नहीं आया है।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा/साजिश: यहां जानें इससे जुड़े 5 तथ्य

हादसे के बाद उन्नाव रेप केस की पीड़िता लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया है, लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक है। पीड़िता और वकील को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया गया है। उनकी कई हड्डियां टूट गई हैं और सिर पर भी काफी चोट आई हैं।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप और विधायक: जानिए इस मामले की पूरी हकीकत

हादसे के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हरकत में आई गई है। सरकार का कहना है कि अगर उन्नाव रेप पीड़िता चाहेगी तो राज्य सरकार कार हादसे की सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार है। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई थी और पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता और उसके वकील महेंद्र सिंह रविवार को दुर्घटना के बाद से लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story