×

Duplicate CM Yogi: दुखद खबर, सीएम योगी के हमशक्ल की मौत, पीट-पीट कर मार डाला गया, अखिलेश यादव ने ट्वीट किया

Duplicate CM Yogi Death: सूना मिलते ही सपा के जिला अध्यक्ष राजेश यादव समेत बड़ी संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने परिजनों संवेदना जताई। जबकि पार्टी प्रमुख की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Anant Shukla
Published on: 11 Aug 2023 12:26 PM GMT (Updated on: 12 Aug 2023 2:15 AM GMT)
Duplicate CM Yogi: दुखद खबर, सीएम योगी के हमशक्ल की मौत, पीट-पीट कर मार डाला गया, अखिलेश यादव ने ट्वीट किया
X
Duplicate CM Yogi Death (Photo-Social Media)

Duplicate CM Yogi Death: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हमशकल सुरेश कुमार योद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। ये समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के स्टार प्रचारक थे। कई बार अखिलेश यादव के साथ स्टेज साझा कर चर्चा में रहे। यह घटना सोहरामऊ थाना क्षेत्र के चौपाई गांव का है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि सगे भाइयों के साथ मार पीट हुई थी। इसी कारण से उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। योद्धा की मौत से सपा को भी काफी क्षति हुई है। क्योंकि वो पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक थे। सूना मिलते ही सपा के जिला अध्यक्ष राजेश यादव समेत बड़ी संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने परिजनों संवेदना जताई। जबकि पार्टी प्रमुख की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पत्नी नें पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

सुरेश कुमार की पत्नी ने सोहरामऊ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पति के साथ हुई मारपीट का केस थाने में दर्ज नहीं किया गया था। इस घटना में पुलिस की मिलीभगत है। पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। सुरेश कुमार योद्धा विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उस समय चर्चा में आए जब अखिलेश यादव ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इनकी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में हवाई जहाज में भगवा पहने सीएम योगी का एक हम शकल नजर आया था। इसके बाद यह तस्वीर काफी वायरल हुई।

फोटो वायरल होने के बद सब चौंक गए। सबके दिमाग में बस एक ही सवाल घूमने लगा कि आखिर ये शख्स कौन है। इसके बाद पता चला कि भगवाधारी का नाम सुरेश कुमार योद्धा है। योगी सरकार द्वारा लगातार अपराध मुक्त प्रदेश का दावा किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में भी अगर पुलिस पर इस तरह का आरोप लगना गंभीर विषय है। हालांकि किरकिरी होने के बाद उन्नाव पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। सुरेश कुमार योद्धा का नाम सपा प्रमुख अखिलेश यादव की वजह से सुर्खियों में आया था। अखिलेश यादव नें उन्हें अपना स्टार प्रचारक भी बनाया था। बता दें कि सुरेश कुमार योद्धा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वजह से

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story