×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Unnao News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Unnao News: पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि गांव के रहने वाले दबंग बबलू, रामशंकर व परिवार के अन्य सदस्यों ने उसके घर में घुसकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से मारपीट की और घर में आलू बिक्री का रखा पच्चास हजार रुपए भी लूट लिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Jun 2023 1:55 PM GMT
Unnao News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
X
Unnao two parties fighting (Photo-Social Media)

Unnao News: कन्नौज जिले के मोहना गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। वहीं मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक पक्ष ने दबंगों पर घर में घुसकर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है।

जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मोहना गांव के रहने वाले विपिन कुमार ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि उसके गांव के रहने वाले दबंग बबलू, रामशंकर व परिवार के अन्य सदस्यों ने उसके घर में घुसकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से मारपीट व घर में आलू बिक्री का रखा पच्चास हजार रुपए भी लूट लिया। वहीं पीड़ित का आरोप है कि जब वह कोतवाली पहुंचा तो पुलिस को उसने प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन जिन गंभीर धाराओं में मामला दर्ज होना चाहिए था। पुलिस ने उन धाराओं में मामला दर्ज नहीं किया है, वहीं पीड़ित ने पुलिस पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल वीडियो

वहीं दो पक्षों में हुई गांव में मारपीट का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों पक्षों के हाथों में लाठी डंडे दिखाई पड़ रहे हैं जो की एक दूसरे पर जमकर मारपीट कर रहे हैं। वहीं इस मारपीट का वीडियो गांव के किसी युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
इस मामले में कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि मारपीट के मामले में दोनों पक्षों द्वारा पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं अब मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर लोगों को चिन्हित कर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story