×

34 लाख लेकर जा रहे परिवार को काल ने डसा, पति, पत्नी व बेटे की मौत, बेटी घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फिरोजाबाद के थाना नगला खंगार क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 29 July 2019 4:12 PM GMT
34 लाख लेकर जा रहे परिवार को काल ने डसा, पति, पत्नी व बेटे की मौत, बेटी घायल
X

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फिरोजाबाद के थाना नगला खंगार क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, चाहे तो कहीं और ले जा सकते हैं परिजन: KGMU

परिवार के सभी लोग इनोवा कार से कही जा रहे थे तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यह भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक इनोवा कार 33 लाख 94 हजार 335 रुपए कैश भी मिला है।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप केस-हत्या : भाजपा विधायक समेत 10 पर बड़ी कार्रवाई

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा और थाना नगला खंगर की पुलिस ने तत्काल वाहन से सभी को बाहर निकलवाया। इसके बाद इन सभी को चिकित्सकीय परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना में एक बच्ची गंभीर रूप से घायल भी हुई, जिसे इलाज के लिए सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें...ट्रंप की धमकियों को भारत ने दिखाया ठेंगा, रूस के साथ की 1,500 करोड़ की ये डील

घटना इतनी भीषण थी गाड़ी को ड्राइव कर रहे रतन प्रकाश पुत्र दिनेश चंद्र उम्र करीब 40 वर्ष, उनकी पत्नी श्रीमती शिल्पी पत्नी रतन प्रकाश उम्र करीब 35 वर्ष, बेटा रित्विक पुत्र रतन प्रकाश उम्र करीब 12 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बेटी राखी जो बुरी तरह घायल अवस्था में पुलिस को मिली। हादसे का शिकार हुए लोग लखनऊ के निवासी थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story