×

ताजमहल में बम: पर्यटकों को तुरंत निकाला बाहर, जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी

किसी ने पुलिस को ताजमहल में बन होने की सूचना दी थी। जिसके बाद तुरंत पुलिस के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए और फिर पर्यटक स्थल के दोनों गेट बंद कर दिए गए।

Shreya
Published on: 4 March 2021 6:03 AM GMT
ताजमहल में बम: पर्यटकों को तुरंत निकाला बाहर, जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी
X
ताजमहल में बमः पर्यटकों को तुरंत निकाला बाहर, जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी

आगरा: बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से है, यहां पर स्थित प्यार की निशानी और दुनिया के सातवें अजूबे ताजमहल (Taj Mahal) को बम से उड़ाने की साजिश रची गई है। बम रखने की कॉल आने के बाद ताजमहल को पूरी तरह खाली कर दिया गया है। सावधानी बरतते हुए पर्यटकों को यहां से बाहर निकाल दिया गया है। वहीं, सर्च ऑपरेशन जारी है।

पर्यटकों और जवानों के बीच हुई नोकझोंक

मामले में मिली जानाकारी के मुताबिक, CISF ने ताजमहल में बम रखे होने की कॉल आने के बाद पर्यटकों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। इसे लेकर सीआईएसएफ के जवानों और पर्यटकों के बीच नोकझोंक भी हुई। हालांकि अभी भी पर्यटक ताजमहल के मेन गेट पर डटे हुए हैं। अंदर मॉक ड्रिल चलाने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें: मथुरा में भीषण आगः धूं-धूं कर जला सब कुछ, करोड़ों का हुआ नुकसान

tajmahal bomb (फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस को मिली थी ताजमहल में बम होने की सूचना

बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस को ताजमहल में बन होने की सूचना दी थी। जिसके बाद तुरंत पुलिस के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए और फिर पर्यटक स्थल के दोनों गेट बंद कर दिए गए। साथ ही पर्यटकों को बाहर निकाल दिया गया। फिलहाल, ताजमहल के बाहर पुलिस और अंदर सीआईएसएफ के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी पंचायत चुनावः सोनभद्र की आरक्षण लिस्ट जारी, प्रत्याशियों की धड़कने हुई तेज

आगरा पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बारे में जानकारी देते हुए आगरा पुलिस ने ट्वीट किया कि चार मार्च को मोबाइल नंबर 8318881301 से सूचना प्राप्त हुई कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा। आगरा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सीओ सदर की अगुवाई में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चैकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में गैंगरेपः युवती को अगवा कर की हैवानियत, बीच सड़क छोड़कर भागे दरिंदे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story