×

बदायूं गैंगरेप में बड़ा एक्शन: योगी ने दिया ये सख्त आदेश, जांच करेगी STF

मामले का मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण फरार है। पुलिस लगातार उसकी तलाश की कोशिश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं, जो लगातार दबिश दे रही हैं।

Shreya
Published on: 6 Jan 2021 12:07 PM GMT
बदायूं गैंगरेप में बड़ा एक्शन: योगी ने दिया ये सख्त आदेश, जांच करेगी STF
X
बदायूं गैंगरेप में बड़ा एक्शन: योगी ने दिया ये सख्त आदेश, जांच करेगी STF

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। इस मामले के मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को आदेशित किया है। अब इस मामले की जांच जिला पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ भी करेगी। इसके अलावा आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई का भी आदेश दिया गया है। साथ ही मामले के मुख्य आरोपी यानी फरार महंत पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

आरोपी महंत सत्यनारायण की तलाश कर रही पुलिस

आपको बता दें कि मामले का मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण फरार है। पुलिस लगातार उसकी तलाश की कोशिश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं, जो लगातार दबिश दे रही हैं। डीएम ने कहा है कि यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट (Fast track court) में चलेगा। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने वाले थाना अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया है। इस केस में अब तक दो गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि एक की तलाश जारी है।



यह भी पढ़ें: साधु हुआ रॉक स्टार: गिटार की धुन पर नचाया सबको, देखकर रह जायेंगे दंग

क्या है पूरा मामला?

यह दिल दहलाने वाली वारदात जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को गई थी। इसके बाद वो लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला की रात में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: बढ़ने जा रहा ट्रेनों का किराया, रेलवे ने कही ये बात, जानें क्या है सच्चाई

विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे। काफी खून भी निकल गया था। परिवार का कहना है कि आरोपियों ने दरवाजे की कुंडी खटखटाई और डेडबॉडी फेंककर भाग गए। परिवार का यह भी कहना है कि पुलिस ने इस मामले को सुबह देखने की बात कही थी। इस वारदात के बाद से विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है।

यह भी पढ़ें: ISIS की खतरनाक साजिश: भारत को बर्बाद करने का बनाया प्लान, पढ़ें पूरी खबर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story