UP News: पीएम पर खरगे की टिप्पणी को लेकर सीएम योगी ने किया पलटवार, बोले-क्या इस उम्र में खड़गे जी को ये शोभा देता है?

CM Yogi Attack Mallikarjun Kharge: सीएम योगी ने कहा, ये भारत की 140 करोड़ जनता का अपमान करते हैं। भारत का अपमान करने वाले किसी व्यक्ति को हमें स्वीकार नहीं करना चाहिए।

Ashish Pandey
Published on: 30 April 2023 6:59 PM GMT
UP News: पीएम पर खरगे की टिप्पणी को लेकर सीएम योगी ने किया पलटवार, बोले-क्या इस उम्र में खड़गे जी को ये शोभा देता है?
X
up cm yogi adityanath (Photo-Social Media)

UP News: कर्नाटक में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर जमकर गरजे। सीएम योगी ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा की गई विवादित टिप्पणी की जमकर आलोचना करते हुए इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा।
कर्नाटक के कलबुर्गी में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने मोदी जी पर टिप्पणी की। क्या इस उम्र में खड़गे जी को ये शोभा देता है? ये दिखाता है कि कांग्रेस हार रही है और उनके पुत्र की जमानत जब्त हो रही है। प्रधानमंत्री का अपमान राष्ट्र का अपमान होता है। उन्होंने कहा कि ये भारत का अपमान करते हैं। भारत की 140 करोड़ जनता का अपमान करते हैं। भारत का अपमान करने वाले किसी व्यक्ति को हमें स्वीकार नहीं करना चाहिए।

जब योगी ने पीएम मोदी की तारीफ की-

सीएम योगी ने कहा कि लोग आज मुझसे पूछते हैं कि यूपी में आज जनता आपको इतना प्यार क्यों करती है, तो मैं एक बात कहता हूं कि इसमें व्यक्ति नहीं ये प्रधानमंत्री मोदी जी का मार्गदर्शन और डबल इंजन सरकार की ताकत है। बिना भेदभाव के शासन की योजना हर गरीब को और हर नौजवान को, हर एक तबके को प्राप्त हो रही है।

योगी ने संतों से मांगा आशीर्वाद-

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूज्य संतों का आशीर्वाद हमेशा डबल इंजन की सरकार को प्राप्त हुआ है। इसीलिए मैं आज कर्नाटक के पूज्य संतों से भी अपील करूंगा कि उनका सानिध्य और उनका आशीर्वाद सदैव प्राप्त होता है। एकबार फिर से कर्नाटक के विकास के लिए, भारत के विकास के लिए अपना आशीर्वाद डबल इंजन की सरकार को दें।

कर्नाटक में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। बीजेपी ने अपने दिग्गज स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है। आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी हैं। बीजेपी के कई मंत्री और मुख्यमंत्री जनसभाएं कर रहे हैं। कर्नाटक में बीजेपी फिर से सरकार बनाने की कोशिश में लगी है। पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में लगे हैं।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story