मार्केट में बड़ा हादसा, दिवाली से पहले 22 दुकानें जलकर राख

ऐसे में पटाखों में हुए धमाके के कारण कई किलोमीटर तक इसकी आवाज गूंजती रही। वहीं, आग लगने की वजह से बाजार में भगदड़ मच गई। इस मामले की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

हाथरस

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ के कचोरा गांव में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे की वजह से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आज सुबह साढ़े 11 बजे गांव के आतिशबाजी बाजार में अचानक आग लगने से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: दिवाली 2019: नहीं मिल रहे मन-मुताबिक पटाखे, जानिए कितने ‘ग्रीन’ हैं क्रैकर्स

जानकारी के अनुसार, भीड़भाड़ वाले इलाके में एक शराबी युवक पटाखा जला रहा था, जिसकी वजह से मार्केट में आग लग गई। पटाखा जलाने के दौरान एक दुकान में आग लग गई। यह आग देखते ही देखते बाजार की 22 दुकानों में फैल गई। आग की वजह से पटाखों में भी धमाके होने लगे।

यह भी पढ़ें: संन्यास पर धोनी का फैसला! अभी भी माही के पास है ये बड़ी पावर

ऐसे में पटाखों में हुए धमाके के कारण कई किलोमीटर तक इसकी आवाज गूंजती रही। वहीं, आग लगने की वजह से बाजार में भगदड़ मच गई। इस मामले की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार, इस हादसे की वजह से दस लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है, जबकि किसी तरह के हताहत की कोई खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें: Diwali पार्टी के लिए बेस्ट हैं सिलेब्स की ये साड़ियां

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App