मुख्तार बोला जय श्री राम: इस नेता की मौत पर किया ऐसा, काटी गई थी चुटिया

अजय सिंह को बताते हुए मुख्तार अंसारी ने कृष्णानंद राय का काम तमाम हो जाने पर "जय श्री राम" कहा था। साथ ही यह भी चर्चा है कि कृष्णानंद राय की मौत के बाद उनकी चुटिया काटी गई थी।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 12:44 PM GMT
मुख्तार बोला जय श्री राम: इस नेता की मौत पर किया ऐसा, काटी गई थी चुटिया
X
मुख्तार बोला जय श्री राम: इस नेता की मौत पर किया ऐसा, काटी गई थी चुटिया

लखनऊ: यूपी पुलिस द्वारा राकेश पांडेय को रविवार को एनकाउंटर में मार गिराए जाने के बाद से बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी चर्चा में है। यूपी एसटीएफ की टीम ने वाराणसी एसटीएफ के साथ मिलकर 1 लाख के इनामी बदमाश व मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के करीबी हनुमान पाण्डेय उर्फ राकेश पाण्डेय का एनकाउंटर में मार गिराया था। बता दें कि लखनऊ के सरोजनीनगर में STF ने राकेश पांडेय का एनकाउंटर किया था।

मुख्तार अंसारी जय श्री राम बोलता हुआ सुनाई दे रहा

बता दें कि बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें कथित तौर पर मुख्तार अंसारी जय श्री राम बोलता हुआ सुनाई दे रहा है। इसके साथ ही ऑडियो में किसी की चुटिया काटने की भी चर्चा हो रही है। आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने इस ऑडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि यह ऑडियो 2005 का है, जब पुलिस ने इसे इंटरसेप्ट किया था। यह ऑडियो तब का है जब बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय पर राकेश पांडे और मुन्ना बजरंगी गोलियां बरसा रहे थे। एक-एक आदमी को सौ-सौ गोलियां मारी गई थीं।

मुख्तार बोला जय श्री राम: इस नेता की मौत पर किया ऐसा, काटी गई थी चुटिया

जय श्री राम कृष्णानंद राय का कैचवर्ड था

बता दें कि मुख्तार अंसारी ने फैजाबाद जेल में बंद अजय सिंह से बातचीत में जिक्र करते हुए "जय श्री राम" बोला था। दरअसल, जय श्री राम कृष्णानंद राय का कैचवर्ड था। जिसे वह हमेशा इस्तेमाल करते थे। अजय सिंह को बताते हुए मुख्तार अंसारी ने कृष्णानंद राय का काम तमाम हो जाने पर "जय श्री राम" कहा था। साथ ही यह भी चर्चा है कि कृष्णानंद राय की मौत के बाद उनकी चुटिया काटी गई थी। वह हमेशा चुटिया रखा करते थे और बाद में यह चुटिया मुख्तार अंसारी को भेंट की गई थी।

ये भी देखें: भयंकर हंगामा: गाड़ी में भरकर ले जा रहा था गोवंश का मीट, ग्रामीणोें ने धर दबोचा

राकेश पांडे कई मामलों में पुलिस पर गोलियां चला चुका है

अमिताभ यश ने कहा कि सिर्फ एक यही मामला नहीं बल्कि राकेश पांडे कई मामलों में पुलिस पर गोलियां चलाने का आरोपी रहा है। कृष्णानंद राय के साथ चल रहे पुलिसवालों के शरीर में 100 गोलियां उतारी गई थी। ये सही है कि उसे लोअर कोर्ट से इस मामले में बरी कर दिया गया था, लेकिन यह मामला अभी भी अदालत में विचाराधीन है।

मुख्तार बोला जय श्री राम: इस नेता की मौत पर किया ऐसा, काटी गई थी चुटिया

राकेश पांडे लगातार अपराधिक गतिविधियों में लिप्त था

पिछले कुछ महीने से राकेश पांडे लगातार अपराधिक गतिविधियों में लिप्त था। कई बार मुख्तार अंसारी से पंजाब जेल में उसकी मुलाकात हुई थी। मुठभेड़ के दौरान उसने पुलिस पर गोली चलाई थी और वह एनकाउंटर में मारा गया। उनके पिता ने इस मुठभेड़ पर सवाल उठाए हैं।

ये भी देखें: रिया पर ताबड़तोड़ एक्शन: कमाई से ज्यादा किया खर्च, सामने आई सारी सच्चाई

कृष्णानंद राय पर गोलियां बरस रही थीं, दूसरी तरफ मुख्तार, अजय सिंह से बात कर रहा था

साल 2005 में जब बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय पर गोलियां बरस रही थीं, तब मुख्तार अंसारी और फैजाबाद जेल में बंद अजय सिंह के बीच फोन पर बातचीत का ऑडियो अब सामने आया है। एक बातचीत के दौरान आईजी अमिताभ यश ने इस ऑडियो के बारे में जानकारी दी।

Newstrack

Newstrack

Next Story