×

काशी से 'मिशन पंचायत' चुनाव की शुरुआत करेंगे CM योगी, करेंगे अहम बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल काशी आएंगे। शुरुआती प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस सभागार में पार्टी की संगठनात्मक बैठक करेंगे। इसमें मंडल स्तर के जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल होंगे

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 2:31 PM GMT
काशी से मिशन पंचायत चुनाव की शुरुआत करेंगे CM योगी, करेंगे अहम बैठक
X
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। चुनाव की कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाला है।

वाराणसी: अगले साल होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। चुनाव की कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाला है। चुनाव के चक्रवयूह को तैयार करने के लिए योगी आदित्यनाथ ने मिशन पंचायत की शुरुआत कर दी है। इसी क्रम में वह सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ वाराणसी आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ का ये दौरा संगठन के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पार्टी पदाधिकारियों से करेंगे मंथन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल काशी आएंगे। शुरुआती प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस सभागार में पार्टी की संगठनात्मक बैठक करेंगे। इसमें मंडल स्तर के जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक का उद्देश्य संगठन में आपसी संबंध समन्वय बनाना।

इसके अलावा पंचायत चुनाव और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंथन किया जाएगा। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कराए गए अब तक के विकास कार्यों की बाबत संगठन के लोगों से फीडबैक भी लिया जाएगा।

Cm Yogi Adityanath

ये भी पढ़ें...आरती-अवधेश को मदद की आस, न्यूजट्रैक संग दें नवविवाहित जोड़े का साथ

एमएलसी चुनाव में मिली हार पर भी होगा मंथन

पिछले दिनों एमएलसी चुनाव में बीजेपी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। शिक्षक और स्नातक वर्ग में बीजेपी प्रत्याशियों की हार हुई थी। दोनों ही सीटें समाजवादी पार्टी के कब्जे में आई थी। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में बीजेपी की इस हार को कई मायने निकले जा रहे हैं। माना जा रहा है की मुख्यमंत्री की इस बैठक में कुछ पदाधिकारीयों पर गाज गिर सकती है।

ये भी पढ़ें...अयोध्या: कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल का आंदोलन, कृषि कानूनों को हटाने की मांग

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story