×

पंचायत चुनाव: गोरखपुर में जीत को लेकर कांग्रेस का मंथन, ये है जीत का रोडमैप

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। शनिवार को पार्टी कार्यालय पर कांग्रेसियों ने पंचायत चुनाव को लेकर मंथन किया। महासचिव विश्वविजय सिंह ने कहा कि संगठन और कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

Ashiki
Published on: 6 March 2021 3:20 PM GMT
पंचायत चुनाव: गोरखपुर में जीत को लेकर कांग्रेस का मंथन, ये है जीत का रोडमैप
X
पंचायत चुनाव: गोरखपुर में जीत को लेकर कांग्रेस का मंथन, ये है जीत का रोडमैप

गोरखपुर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। शनिवार को पार्टी कार्यालय पर कांग्रेसियों ने पंचायत चुनाव को लेकर मंथन किया। महासचिव विश्वविजय सिंह ने कहा कि संगठन और कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव में जीत हासिल करेंगे। निष्ठावान कार्यकर्ताओं को ही चुनाव में लड़ाया जाएगा।

ट्रांसपोर्टनगर स्थित कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव विश्वविजय सिंह ने कहा कि पार्टी पंचायत चुनाव को बहुत गंभीरता के साथ लेते हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी। जिले के सभी पंचायत वार्डों में वरिष्ठ नेता, पदाधिकारियों, फ्रंटल संगठनों के अध्यक्षों सहित सभी जिम्मेदार लोगों को प्रभारी बनाया जाएगा। जिससे पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अच्छी सफलता मिल सके। पंचायत चुनाव के लिए तैयार जमीन पर भी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित होगी।

ये भी पढ़ें: बिजली बिल का भुगतान होगा आसान, सीएम योगी ने 27 उपकेंद्रों का किया लोकार्पण

7 से 9 मार्च तक जमा करें बायोडाटा

प्रदेश महासचिव और प्रदेश सचिव त्रिभुवन मिश्रा ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार है। प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की जीत तय है। पदाधिकारियों ने कहा कि पंचायत चुनाव में जिन्हें भी लड़ना है, वह अपना बायोडाटा पार्टी कार्यालय में 7 से 9 मार्च को शाम 5 बजे तक जमा कर दें। मीडिया प्रभारी अनिल सोनकर ने बताया कि बायोडाटा की स्क्रीनिंग के बाद प्रत्याशियों का नाम तय होगा।

ये भी पढ़ें: जौनपुरः सपा के पूर्व विधायक का आरोप, सरकार की गलत नीतियों से बढ़ी मंहगाई

इनकी रही मौजूदगी

पंचायत चुनाव को लेकर हुई बैठक में जिला उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी जितेंद्र पांडे, उपाध्यक्ष गण संजय चौबे तौकीर आलम, राजेश यादव, महासचिव अनिल सोनकर, प्रवीण पासवान, साहिल विक्रम तिवारी, विक्रमादित्य, राजेश निषाद, राजेंद्र यादव, सचिव ,गणेश मिश्रा, पिछड़ा वर्ग के अध्यक्ष जय नारायण यादव, जिला अध्यक्ष अनुसूचित विभाग मनीष कुमार गौतम, जिला अध्यक्ष एनएसयूआई अंशुमान पाठक, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सोनिया शुक्ला, अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग उसामा खान, एआईसीसी मेंबर स्नेह लता, जिला सचिव उषा श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

Ashiki

Ashiki

Next Story