×

Prayagraj: अतीक अहमद के दफ्तर से मिला लाखों कैश, 10 पिस्टल और इतना गैरकानूनी सामान कि पुलिस भी हो गई हैरान

Prayagraj news: माफिया डॉन अतीक अहमद के कार्यालय पर मंगलवार को प्रयागराज पुलिस ने छापा मारा, जहां से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। कार्यालय से छापे के दौरान 80 लाख रुपए और हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है।

Syed Raza
Published on: 21 March 2023 8:12 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 6:43 AM GMT)
Prayagraj: अतीक अहमद के दफ्तर से मिला लाखों कैश, 10 पिस्टल और इतना गैरकानूनी सामान कि पुलिस भी हो गई हैरान
X
अतीक अहमद के दफ्तर से बरामद कैश और असलहा (Social Media)

Prayagraj news: पूर्व बाहुबली सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद के कार्यालय पर मंगलवार को प्रयागराज पुलिस ने छापा मारा, जहां से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। कार्यालय से छापे के दौरान 80 लाख रुपए और हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। इस छापेमारी में अतीक के दो गुर्गों को भी पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों गुर्गों को उमेश पाल की हत्या की पूरी जानकारी है। आपको बता दें, कि अतीक अहमद का परिवार उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी है।

नोट गिनने की मशीन, जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद

उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही यूपी पुलिस जब छापेमारी करने अतीक अहमद के दफ्तर पहुंची तो इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिले के कई थानों की पुलिस फ़ोर्स को अतीक अहमद के कार्यालय के बाहर तैनात कर वहां छानबीन की गई। सूत्रों के अनुसार इस दौरान इस दौरान अतीक अहमद गैंग का काफी करीबी गुर्गा भी दबोचा गया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया गुर्गा उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों के भी संपर्क में था। वहां से अतीक गैंग के दो अन्य गुर्गों को भी गिरफ्तार किया गया है। उनकी निशानदेही पर इसी दफ्तर से 10 पिस्टलें और करीब 80 लाख रुपए कैश बरामद किया गया।

इसके अलावा नोट गिनने की मशीन, भारी मात्र में जिंदा कारतूस और मैगजीन बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए अतीक गैंग के ये गुर्गे अतीक अहमद के चकिया इलाके में ध्वस्त दफ्तर में छिपाकर रखे गए इन पैसों और हथियारों के अलावा उमेश पाल हत्याकांड की पूरी कहानी जानते थे। वो लगातार शूटरों के संपर्क में थे। अतीक के कार्यालय पर चले पुलिस के सर्च ऑपरेशन में पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा अपनी टीम के साथ खुद मौजूद रहे। इस दौरान मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story