कुल्हाड़ी से बीबी और छोटे भाई के किये कई टुकड़े, शव की हालत देख कांप उठे लोग

उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। लखीमपुर शहर के मोहल्ला नोरंगाबाद में सोमवार की सुबह शख्स ने अपनी पत्नी और छोटे भाई की कुल्हाड़ी और बांके से हमला कर हत्या कर दी।

Aditya Mishra
Published on: 27 Jan 2020 12:47 PM GMT
कुल्हाड़ी से बीबी और छोटे भाई के किये कई टुकड़े, शव की हालत देख कांप उठे लोग
X

लखीमपुरखीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। लखीमपुर शहर के मोहल्ला नोरंगाबाद में सोमवार की सुबह शख्स ने अपनी पत्नी और छोटे भाई की कुल्हाड़ी और बांके से हमला कर हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आए मां और पिता पर भी उसने कुल्हाड़ी से प्रहार किया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध संबंधों के शक में इस वारदात को अंजाम देने की बात पुलिस कह रही है। मोहल्ला नौरंगाबाद निवासी शकील ने सोमवार सुबह कुल्हाड़ी उठाकर सो रही पत्नी शाबकुन (30) पर ताबड़तोड़ प्रहार किया।

ये भी पढ़ें...प्रेम प्रसंग में घर के सात लोगों की हत्या की थी, कोर्ट ने सुनाया ये फरमान

शाबकुन की चीख भी नहीं निकल पाई। उसकी मौके पर हो मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद वह दूसरे कमरे में गया, जहां सो रहे छोटे भाई मोहसिन (20) कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।

बीच-बचाव में आई अपनी मां शाबरुनिशा और बाप नूर मोहम्मद पर भी हमला कर दिया। हमले में मां और बाप के हाथों की उंगलियां कट कर अलग हो गई।

खून सनी कुल्हाड़ी लेकर आरोपी कमरे में ही बैठ गया। मोहल्ले के लोग कुछ लोग कहते हैं कि शकील मानसिक रूप से बीमार था। वहीं पुलिस व कुछ लोगो का कहना है कि उसे भाई मोहसिन और अपनी बीवी के अवैध संबंधों का शक था, जिसमें उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शकील को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...जमीनी रंजिश में किसान की पीट-पीटकर की हत्या, विवाद गहराया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story