×

यूपी में भीषण हादसा: कंपनी की इमारत में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप

यूपी के नोएडा में सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां बॉल पेन बनाने वाली एक कंपनी की इमारत में भयानक आग लग गई। इमारत में आग धू-धू करके तेजी से फैल गई।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 6:12 AM GMT
यूपी में भीषण हादसा: कंपनी की इमारत में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप
X
यूपी में भीषण हादसा: कंपनी की इमारत में लगी भयंकर आग, मचा हड़कंप

नोएडा। यूपी के नोएडा में सोमवार सुबह भीषण हादसा हो गया। यहां बॉल पेन बनाने वाली एक कंपनी की इमारत में भयानक आग लग गई। इमारत में इतनी भयानक आग लगी थी, कि हर तरफ से तेज लपटे निकल रही थी। और आग धू-धू करके तेजी से फैल गई। जिसके चलते इलाके में हड़कंप मच गया। इस हादसे में कंपनी के एक कर्मचारी की आग में झुलसने की वजह से मौत हो गई। हालांकि अभी तक कंपनी के अंदर कितने लोग थेे, इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल आग पर काबू पाने की लगातार कोशिशें जारी हैं।

एचएम ट्विस्ट कंटेनर प्रा0 लिमिटेड कंपनी

ये भी पढ़ें... Live: पीएम मोदी ने दी सौगात, अंडमान निकोबार के लिए शुरू की फाइबर केबल

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के H-90 सेक्टर-63 स्थित बाल पेन बनाने वाली एचएम ट्विस्ट कंटेनर प्रा0 लिमिटेड कंपनी में आग लग गई। एकदम से देखते ही देखते आग ने पूरी बिल्डिंग को अपने चपेट में ले लिया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड आग बुझाने की कोशिश में बुरी तरह झुलस गया।

ये भी पढ़ें...तबाही की बारिश: इन राज्यों में मचा हाहाकर, IMD ने जारी किया अलर्ट

इमारत में भयानक आग इमारत में भयानक आग

फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची

इमारत में भीषण लगी आग से सिक्यॉरिटी गार्ड की गंभीर से रूप से झुलस जाने के बाद मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी के एक गार्ड नाम संदीप कुमार पुत्र राकेश कुमार उम्र 27 वर्ष की आग में झुलसने से मृत्यु हो गयी है। इसकी सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में लगी है।

काफी हद तक उस पर नियंत्रण पा लिया गया है। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है और न ही ये पता चल पाया है कि कंपनी में कितने लोग मौजदू थे।

ये भी पढ़ें...काला हुआ समुद्र का पानी: देश के लिए पैदा होता खतरा, इमरजेंसी घोषित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story