×

एटा: कंडक्टर ने यात्रियों के साथ की गुंडई, गुंडों के साथ मिलकर लोगों को जमकर पीटा

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश रोडवेज में आये दिन कंडक्टरों की गुंडागर्दी अभद्रता सामने आ रही है। ताजा मामला एटा-बरेली हाइवे मार्ग का है , जहां आगरा से बरेली जा रही बरेली डिपो के परिचालक ने अपनी गुंडई के बल पर सवारी दंपति को बुरी तरह पीट दिया।

Newstrack
Published on: 12 Dec 2020 7:27 AM GMT
एटा: कंडक्टर ने यात्रियों के साथ की गुंडई, गुंडों के साथ मिलकर लोगों को जमकर पीटा
X
एटा: कंडक्टर ने यात्रियों के साथ की गुंडई, गुंडों के साथ मिलकर लोगों को जमकर पीटा

एटा: जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र में उत्तर प्रदेश परिवहन की बस के कंडक्टर की यात्री से खुलेआम गुंडई करने का मामला सामने आया है। सवारी बैठाने को लेकर कंडक्टर से एक परिवार के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद कंडक्टर ने गुंडो को बुलाकर यात्रा कर रही महिला सवारी व उसके पति के साथ मारपीट की। बचाव करने गए अन्य यात्रियों को भी बेरहमी से पीटा गया। उक्त मारपीट में महिला सहित एक दंपत्ति गंभीर से घायल हो गए। ये पूरा मामला थाना मिरहची क्षेत्र के एटा-बरेली हाइवे मार्ग का है।

कंडक्टरों की गुंडागर्दी

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश रोडवेज में आये दिन कंडक्टरों की गुंडागर्दी अभद्रता सामने आ रही है। ताजा मामला एटा-बरेली हाइवे मार्ग का है , जहां आगरा से बरेली जा रही बरेली डिपो के परिचालक ने अपनी गुंडई के बल पर सवारी दंपति को बुरी तरह पीट दिया। दबंग परिचालक ने अपने हथियार बंद लाठी-डंडों से लैस साथियों की मदद से सवारी दंपति को बस में व बस से नीचे खींचकर मार पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

यह पढ़ें…टोल प्लाजा बना छावनी, किसानों की चेतावनी पर गोरखपुर में अलर्ट, हिरासत में ये नेता

बस के परिचालक ने महिला सवारी से की अभद्रता

वहीं बस के परिचालक ने महिला सवारी से अभद्रता करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए वही इस कंडक्टर की दबंगई तो देखिए महिला सवारी व उसके पति को बचाने आई दूसरी सवारी को भी जमकर पीटा गया पीड़ित यात्री मारहरा निवासी फहीम अपनी पत्नी व बच्चो के साथ आगरा से मिरहची आ रहा था। वह बरेली डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 25 बीटी 1174 से आ रहे थे।

सवारियों बैठाने को लेकर हुई कहासुनी

आरोप है कि सवारियों बैठाने को लेकर परिचालक से मामूली कहासुनी हो गई। लेकिन जैसे ही बस एटा से मिरहची की ओर निकली तभी परिचालक ने गांव दतेई के निकट अपने रिश्तेदारी से फोन करके अवैध असलाहों से लैस दर्जन भर साथियों को बुला लिया। बस के परिचालक व अवैध असलहों से लैस दर्जन भर गुंडों ने जान से मारने की नीयत से फहीम पर हमला कर दिया। मारपीट से बस में चीखपुकार मच गई। आरोपियों ने फहीम की पत्नी को भी बुरी तरह पीट दिया।

गुंडों ने फहीम की पत्नी के कपड़े फाड़े

आरोप है कि अवैध असलाहों से लैस गुंडों ने फहीम की पत्नी के कपड़े फाड़ दिए। वही मारपीट के बचाव में उतरी सवारियों को भी पीट दिया गया । घटना की जानकारी पर मिरहची पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके से सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने बस के परिचालक को हिरासत में ले लिया है।

etah

यह भी पढ़े... गिर रहे ओले: आज झमाझम बारिश, मौसम हुआ ठंडा, ठिठुरती सर्दी का स्वागत

परिचालक को आपातकाल में भेजा गया

बस के चालक का कहना है कि बस पर जिस परिचालक की ड्यूटी है, वह छुट्टी पर है। इस परिचालक को आपातकाल में भेजा गया है। मेरी बस के आगे मोटरसाइकिल खड़ी करके जबरन रोक ली गयी थी, मैं क्या करता मजबूरी में मैंने बस रोक दी और यह घटना घट गयी। मैं किसी भी मारपीट करने वाले को नहीं जानता।

मामले के जांच में जुटी पुलिस

घटना की की तहरीर मारहरा निवासी फईम ने मिरहची थाने में दे दी गयी है। प्रभारी निरीक्षक मिरहची सीताराम सरोज ने बताया कि पुलिस घटना जांच और मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। अभी तक किसी भी व्यक्ति का पता नहीं चल पाया है।

देखें वीडियो...

etah news

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story