×

मोटिवेजर्स ने बुजुर्गों के साथ मनाया वेलेन्टाइन डे, बांटी खुशियां

क्लब की फाउंडर मेंबर आस्था सिंह ने अपना योगदान हैंड मेड कार्ड बना कर दिया। आस्था का कहना है की हाथ से बनी हुई चीज बुजुर्गो के लिए हमेशा से ही खास रही है और खुद की भावनाएं अगर कार्ड पे लिख कर उनको गिफ्ट करना मेरे लिए बेहद खास है।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Feb 2021 6:58 PM GMT
मोटिवेजर्स ने बुजुर्गों के साथ मनाया वेलेन्टाइन डे, बांटी खुशियां
X
कोई अकेले रह रहा है तो कोई पुराने ख्वाबों को जी रहा है। कहीं आज भी साथ है अपने जीवन साथी का तो कहीं बस यादें ही है जो सहारा बनी हैं।

लखनऊ: कोई अकेले रह रहा है तो कोई पुराने ख्वाबों को जी रहा है। कहीं आज भी साथ है अपने जीवन साथी का तो कहीं बस यादें ही है जो सहारा बनी हैं। इस वैलेंटाइन डे पर मोटिवेजर्स ने प्यार बाटा कुछ ऐसे ही बुजुर्गो के साथ जो आज की पीढ़ी से मिलके उतने ही खुश हुए जितने की वो अपने जवानी के समय मस्ती करके होते थे। वैलेंटाइन्स डे तो एक मात्र बहाना है प्यार बाटने का, उम्र कितनी भी हो दोस्त कैसे भी हो ये दिन है तो उनको स्पेशल फील कराने का। आइए जानते हैं कैसे क्लब के इन युवाओं ने सीनियर सिटीजंस के वेलेन्टाइन डे को बनाया खास....

गुलाब के फूल और हैंडमेड कार्ड देकर सीनियर सिटिजंस को कराया खास एहसास

वैसे तो कोविड से पहले मोटिवेजर्स क्लब हर महीने कार्यक्रम का आयोजन किया जाता था जहां सभी एक जुट होकर खूब मस्ती करते थे लेकिन कोरोनाकाल ने सभी को घर में ही बैठा दिया है लेकिन क्लब ने इस दौरान भी इंटरनेट के सहारे सीनियर सिटीजंस के साथ जुड़े रहे। क्लब के युवाओं ने अपने मेंबर्स के लिए इस हफ्ते को खास बनाया और उनके घर जाकर उनको ये कार्ड गिफ्ट किए।

क्लब की फाउंडर मेंबर आस्था सिंह ने अपना योगदान हैंड मेड कार्ड बना कर दिया। आस्था का कहना है की हाथ से बनी हुई चीज बुजुर्गो के लिए हमेशा से ही खास रही है और खुद की भावनाएं अगर कार्ड पे लिख कर उनको गिफ्ट करना मेरे लिए बेहद खास है। साथ ही क्रिएटिविटी को उपयोग में लाकर पेपर फ्लॉवर दादा-दादी जैसे लोगो को देना सुखद अनुभव देता है।

Valentine Day 2021

ये भी पढ़ें...कर्मचारी संगठनों के साथ बैठे कांग्रेस नेता, मेनिफेस्टो को लेकर हुई चर्चा

वेलेंटाईन वीक के मौके पर युवाओं ने जब सीनियर सिटीजंस को गुलाब के फूल देकर हैप्पी वेलेंटाईन डे कहा तो कुछ लोग खुशी से खिलखिला उठे तो कुछ मानो अपने जवानी के दिनों को याद कर शर्मा गए।

ये भी पढ़ें...रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला ने CM योगी से की मुलाकात, जानिए क्या हुई बातचीत

सेल्फी का है जमाना

इन बेहद खास पलों को बुजुर्गों ने अपने कैमरों में कैद किया और इसके बाद सभी ने पहले के समय और आज के समय में आए बदलाव को लेकर अपने विचार रखे वहीं हैंडमेड कार्ड ने क्लब के बुजुर्गों को काफी प्रभावित किया। क्लब की मेम्बर मंजू सिंह ने कार्ड को देखकर काफी खुशी ज़ाहिर की और शुक्रिया करते हर कहा कि इस खूबसूरत कार्ड की फोटो मैं दूर शहर में रह रहे अपने बेटे को भेजूंगी। वहीं कुछ मेंबर्स में कार्ड को लेकर सेल्फी लेने का भी क्रेज़ देखने को मिला आखिरकार क्लब की टैग लाइन ही है , क्योंकि दिल अभी जवां है।

Valentine Day 2021

ये भी पढ़ें...जनता का यह प्यार व आशीर्वाद जनसेवा के रूप में सूद समेत लौटाऊंगा: एके शर्मा

क्लब के गौरव छाबड़ा ने ' दिखाई कम ही दिया करते हैं बुनियाद के पत्थर , जमीं में जो दब गए इमारत उन्हीं से कायम है' इस खूबसूरत लाइन को कहते हुए कहा कि हमारा प्रयास क्लब के सभी मेम्बर को खुश रखना और उनके साथ सभी त्योहारों को सेलिब्रेट करना है। उन्होंने आगे बताया कि उनकी मुस्कुराहट देखकर और उनसे मिले आशीर्वाद को समेट कर हम ऐसे ही आगे भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे। सीनियर सिटीजंस के वेलेन्टाइन वीक को स्पेशल बनाने के लिए क्लब के वॉलंटियर शिखर, रचित , विनायक, आस्था और ऋचा ने सहयोग किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story