×

बनारस में बवाल: कब्जे को लेकर भिड़े दो पक्ष, खूब चटकी लाठियां, चले पत्थर

अस्सी इलाके में एक मठ पर कब्जे को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और पत्थरबाजी हुई। लगभग आधे-घंटे तक मारपीट चलती रही। बाद में घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 2:18 PM GMT
बनारस में बवाल: कब्जे को लेकर भिड़े दो पक्ष, खूब चटकी लाठियां, चले पत्थर
X
बनारस में बवाल: कब्जे को लेकर भिड़े दो पक्ष, खूब चटकी लाठियां, चले पत्थर

वाराणसी: अस्सी इलाके में एक मठ पर कब्जे को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और पत्थरबाजी हुई। लगभग आधे-घंटे तक मारपीट चलती रही। बाद में घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

ये भी पढ़ें: संपूर्ण समाधान दिवस: महीने में दो दिन होगा आयोजन, DM ने जारी किया निर्देश

अदालत में चल रहा है कब्जे का मुकदमा

पुलिस के मुताबिक अस्सी स्थित शीतलदास अखाड़े में कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट में लंबित है। इसी बीच सोमवार की सुबह एक पक्ष मौके पर पहुंचा और उसने निर्माण कार्य शुरु कर दिया। भनक लगते ही दूसरा पक्ष भी मौके पर पहुंच गया। कुछ देर के विवाद के बाद दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े।

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-14-at-18.30.44.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: किसान का बेटा बनेगा प्रधानमंत्री, सबको छोड़ दिया पीछे, ऐसी ही सुगा की कहानी

महिलाएं भी आपस में भिड़

पत्थरबाजी से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। एक तरफ पुरुष एक दूसरे की जान लेने पर अमादा थे तो दूसरी ओर महिलाएं भी आपस में लड़ती हुईं दिखी। घटना में आधा दर्जन लोगों को चोटें आईं हैं। फिलहाल पुलिस मारपीट करने वालों को चिन्हित कर गिरफ्तारी में जुट गई है। साथ ही आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। मारपीट की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: कम हुआ कोरोना का प्रकोप: ऑक्सीजन की कालाबाजारी न हो, सख्त कार्रवाई के निर्देश

फंसी मुख्तार की पत्नी: लगा गैंगस्टर एक्ट, दोनों सालों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story