×

व्यापारी नेता ने मुख्यमंत्री से की शिकायत, बौखलाए DM ने थमाया नोटिस

अनलॉक के दौरान दुकानों के खोलने की टाइमिंग को लेकर व्यापारियों में गुस्सा बढ़ने लगा है। शहर के एक व्यापारी नेता ने इन्हीं समस्याओं को लेकर सीधे योगी आदित्यनाथ से शिकायत कर दी।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 6:38 AM GMT
व्यापारी नेता ने मुख्यमंत्री से की शिकायत, बौखलाए DM ने थमाया नोटिस
X

वाराणसी: अनलॉक के दौरान दुकानों के खोलने की टाइमिंग को लेकर व्यापारियों में गुस्सा बढ़ने लगा है। शहर के एक व्यापारी नेता ने इन्हीं समस्याओं को लेकर सीधे योगी आदित्यनाथ से शिकायत कर दी। व्यापारी नेता ने मुख्यमंत्री से जिले के डीएम की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाये। व्यापारी नेता और सीएम के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान: बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर हाईकोर्ट ने सुनाया ये अहम फैसला

बौखलाए डीएम ने व्यापारी से मांगा नोटिस

दूसरी तरफ इस कॉल रिकॉर्डिंग से बौखलाए बनारस के डीएम कौशल राज शर्मा ने व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन को नोटिस जारी किया है। आरोप यह है कि उन्होंने बगैर अनुमति के सीएम के कॉल की रिकॉर्डिंग की और उसे वायरल किया। डीएम में राकेश जैन से 3 दिनों के अंदर जवाब तलब किया है । नोटिस का संतोषजनक जवाब ना देने पर वैधानिक कार्यवाही भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें: सलमान के घर भगवान गणपति: सलमान ने की आरती, इस अंदाज में दिखीं यूलिया

दुकानों की टाइमिंग को लेकर उठाये थे सवाल

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करते हुए नगर की विभिन्न समस्याओं से उनको अवगत कराया था। इस दौरान उन्होंने शहर में दुकानों के खुलने की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने डीएम कौशल राज शर्मा की शिकायत करते हुए यह बताया था कि की दुकानों की टाइमिंग को लेकर बार-बार शिकायतों के बावजूद भी वह ध्यान नहीं दे रहे हैं। यही नहीं राकेश जैन ने कोरोना काल के दौरान शहर के कुछ निजी अस्पतालों की भी शिकायत की थी। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया था कि को भी के दौरान कुछ अस्पताल मनमाने ढंग से पैसा वसूली कर रहे हैं।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: जेटली की पुण्यतिथि: मोदी बोले- दोस्त की बहुत याद आती है, इस दिग्गजों ने किया नमन

Newstrack

Newstrack

Next Story