×

मनचले हुए बेकाबू: बीच सड़क युवक ने लड़की की भरी मांग, वाराणसी का बुरा हाल

वाराणसी के लक्सा इलाके में एक दबंग युवक ने बीच सड़क एक युवती से पहले छेड़खानी की.यही नहीं आरोपी ने उसकी मांग में सिन्दूर भरने की कोशिश की. युवक की हरकत देख लड़की चिल्लाने लगी. ये देख आसपास मौजूद लोग इकठ्ठा हो गए.

Vidushi Mishra
Published on: 18 Feb 2021 12:39 PM GMT
मनचले हुए बेकाबू: बीच सड़क युवक ने लड़की की भरी मांग, वाराणसी का बुरा हाल
X
युवक की हरकत देख लड़की चिल्लाने लगी. ये देख आसपास मौजूद लोग इकठ्ठा हो गए. मामला समझने के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरु कर दी.

वाराणसी। एक तरफ उन्नाव में लड़कियों के साथ हुई बेरहमी से सियासत गर्म है तो दूसरी ओर वाराणसी में भी मनचलें बेकाबू हैं. आलम ये हैं कि अब तो लबे सड़क भी दबंग लड़कियों से छेड़खानी से बाज नहीं आ रहे हैं. ताज़ा मामला लक्सा इलाके का हैं जहाँ एक दबंग युवक ने बीच सड़क एक युवती से पहले छेड़खानी की. यही नहीं आरोपी ने उसकी मांग में सिन्दूर भरने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें...विकास से कोसों दूर बस्ती का ये गांव, ग्रामीणों में दिखा रोष, कब सुनेगी इन्हें सरकार

युवती के चिल्लाने पर भीड़ ने दबंग को पकड़ा

युवक की हरकत देख लड़की चिल्लाने लगी. ये देख आसपास मौजूद लोग इकठ्ठा हो गए. मामला समझने के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरु कर दी. आरोपी युवक सम्बंधित थाने का हिस्ट्रीशीटर है.भीड़ ने हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया.फिलहाल पुलिस पकडे गए हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया.

tease फोटो-सोशल मीडिया

थाने का हिस्ट्रीशीटर हैं आरोपी

इस सम्बन्ध में सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि आरोपी युवक का नाम सोनू प्रजापति हैं. वह लक्सा थाने का हिस्ट्रीशीटर हैं और काफी दबंग किस्म का है. उन्होंने बताया कि लक्सा थानाक्षेत्र के गुरबाग में एक लड़की अपने घर जा रही थी।

सोनू ने घटना को अंजाम दिया. पिछले कई दिनों से वह युवती के पीछे पड़ा था. उसके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है. बता दें की पूर्व में भी इस लड़की के साथ छेड़खानी करने के जुर्म में सोनू प्रजापति जेल की हवा खा चुका है.

ये भी पढ़ें...उन्नाव केस: चौकाने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दोनों लड़कियों की मौत का सच आया सामने

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story