अरे! अब किस नेता को भ्रमित, कुंठित व तनाव ग्रस्त बता रहे हैं इंद्रेश कुमार

लोकसभा चुनाव के परिणामों के साथ साथ कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच राहुल गांधी ने जिस तरह से अपने इस्तीफे में आरएसएस को लेकर तंज किया। उसके बाद संघ की ओर से राहुल गांधी पर पलटवार किया गया है।

RSS नेता इंद्रेश ने कहा- चर्च तो महल में बदल गए लेकिन गरीब वहीं रहे

वाराणसी: लोकसभा चुनाव के परिणामों के साथ साथ कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर चर्चा चल रही है। इस बीच राहुल गांधी ने जिस तरह से अपने इस्तीफे में आरएसएस को लेकर तंज किया। उसके बाद संघ की ओर से राहुल गांधी पर पलटवार किया गया है।

यह भी पढ़ें…वाराणसी में धरने पर बैठी ये वाहिनी तो फूलने लगे पुलिस के हाथ-पांव

वाराणसी पहुंचे आरएसएस के इंद्रेश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी को भ्रमित और कुंठित मानसिकता का शिकार बताया। आरएसएस पर दिए बयान को लेकर इंद्रेश कुमार ने राहुल की तुलना रावण से की। उन्होंने कहा कि राहुल से कांग्रेस के सभी छोटे-बड़े नेताओं से एक अपील करता हूं कि वह राष्ट्रीयता के मार्ग पर चलें। राहुल और कांग्रेस को एक बहुत बड़ी साइकोलॉजिकल मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत है और भगवान से प्रार्थना है।

पहले बोलते हैं अपशब्द, फिर मांगते हैं माफी

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के मार्गदर्शक और आरएसएस विचारक इंद्रेश कुमार ने वाराणसी पहुंचकर मीडिया से राहुल गांधी के मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। राहुल गांधी के माफीनामा पर इंद्रेश कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनावों में मिली करारी शिकस्त के बाद राहुल गांधी तनावग्रस्त हो चुके हैं। इस वजह से वो बेवजह अपशब्दों की बौछार कर रहे हैं। उन्हें आरएसएस के रूप में मानवतावादी व राष्ट्रवादिता का भूत सता रहा है। जिसकी वजह से वो बिना सोचे समझे गैर जिम्मेदाराना हरकते कर रहे हैं. आरएसएस को अनाप-शनाप बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें.. ताजमहल में अमेरिकी सेना के मेजर के साथ बदसलूकी, गाइड से पूछताछ

इंद्रेश कुमार ने राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कहा कि वे एक दिग्भ्रमित, उलझे और जिम्मेदारी से भागने वाले लीडर है। पहले अपशब्द बोलते हैं उसके बाद कानूनी नोटिस के बाद माफी मांगते हैं। चुनावी हार के बाद वो मानसिक रूप से तनावग्रस्त हो चुके हैं।