×

रुद्राक्ष की माला को सिपाही ने जूते से रौंदा, वायरल हुई फोटो तो एक्शन में आए SSP

गोदौलिया क्षेत्र में दूध शेट्टी के पास महाशिवरात्रि के दिन चादर बिछाकर एक महिला रुद्राक्ष माला के साथ ही पूजा की अन्य सामग्री बेच रही थी।

Newstrack
Published on: 12 March 2021 5:51 AM GMT
रुद्राक्ष की माला को सिपाही ने जूते से रौंदा, वायरल हुई फोटो तो एक्शन में आए SSP
X
रुद्राक्ष की माला को सिपाही ने जूते से रौंदा, वायरल हुई फोटो तो एक्शन में आए SSP (PC: social media)

वाराणसी: महाशिवरात्रि पर ज़ब पूरा देश भगवान शिव की आराधना कर रहा था, तभी एक पुलिस वाला भगवान को प्रिय रुद्राक्ष की मालाओं को अपने जूते से रौद रहा था। ये सब कुछ हुआ भोले की नगरी काशी में। सोशल मीडिया में वर्दीवाले की शर्मनाक तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी अमित पाठक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

ये भी पढ़ें:सिर्फ 5 लाख में मिलेगी Citroen की शानदार SUV! मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

महिला मांगती रही रहम की भीख

गोदौलिया क्षेत्र में दूध शेट्टी के पास महाशिवरात्रि के दिन चादर बिछाकर एक महिला रुद्राक्ष माला के साथ ही पूजा की अन्य सामग्री बेच रही थी। इसी बीच दशाश्वमेध थाने में तैनात सिपाही सुधीर कुमार सिंह पहुंचा। कुछ देर में ही उसने महिला के सामान को हटाने लगा। यही नहीं उसने रुद्राक्ष की माला को अपने पैरों से रौद दिया। दरअसल महाशिवरात्रि पर अत्यधिक भीड़ के चलते पुलिस फुटपाथ पर दुकान चलाने वालों को दे रही थी। इसी क्रम में सिपाही ने महिला से सामान हटाने को कहा।

varanasi-matter varanasi-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर: जानिए कब से चलेंगी सभी ट्रेनें, रेल मंत्री ने बताया

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

महिला की हीलाहवाली करना सिपाही को नागवार गुजरा। इसके बाद उसने जो किया वो बेहद शर्मनाक रहा। कुछ देर में ही सिपाही की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। बात एसएसपी तक पहुंची तो उन्होंने कार्रवाई करने में तनिक भी देरी नहीं की। एसएसपी ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर करने का फरमान सुनाया। सवाल ये है कि एक तरफ पुलिस के आलाधिकारी पब्लिक फ्रेंडली बनने की कोशिश कर रहे हैं, दूसरी ओर उन्हीं के महकमे के कर्मचारी जनता से बदसलूकी कर रहे हैं।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story