×

अचानक सपाई सड़क पर क्यों रोपने लगे धान, वजह जान चौंक जाएंगे आप

सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मात्र सौ दिन में ही पूरे प्रदेश में सड़क के गड्ढा मुक्त कराने वाली सरकार की सच्चाई कुछ और ही है।

Newstrack
Published on: 9 July 2020 5:22 PM GMT
अचानक सपाई सड़क पर क्यों रोपने लगे धान, वजह जान चौंक जाएंगे आप
X

वाराणसी: कहने को तो वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। बीजेपी नेता बनारस में विकास के बड़े-बड़े दावे करते हैं। लेकिन बारिश के मौसम में शहर की सड़कों की हालत देख कोई भी माथा पीटने लगे। सड़कों की हालत अब राजनैतिक मुद्दा बनने लगी है।

समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पाण्डेयपुर के सामने सड़क पर बरसात के कारण हुए गड्ढे में धान रोपाई कर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मात्र सौ दिन में ही पूरे प्रदेश में सड़क के गड्ढा मुक्त कराने वाली सरकार की सच्चाई कुछ और ही है।

सपा कार्यकर्ताओं ने काशी को क्योटो बनाने पर कसा तंज

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के महानगर अध्यक्ष दीपचंद गुप्ता ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने काशीवासियों को गड्ढा मुक्त सड़क और काशी को क्योटो बनाने का जो सपना दिखाया था वह आज तक पूरा नहीं हुआ।

ये बी पढ़ें- यूनिवर्सिटी का फैसला: इन कोर्सेज की फीस में कटौती, छात्रों को मिली रहत

इस संदर्भ में हम सब समाजवादी लोहिया वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने डीएम और कमिश्नर से बात भी की पर कोई भी परिणाम न निकलने पर आज हम सभी कार्यकर्ताओं ने सड़क में पानी भरे हुए गड्ढों में धान रोपाई कर इसका विरोध किया है।

शहर की अधिकांश सड़कें खस्ताहाल

उन्होंने कहा कि हम सब समाजवादी साथी पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी के नारे जय जवान, जय किसान को याद करते हुए गड्डा युक्त सड़क पर धान रोपाई का कार्य किया और सरकार से मांग की है कि काशी की सड़कों को जल्द से जल्द गड्ढा मुक्त बनाये। दरसल मौजूदा वक्त में बनारस के सड़कों की हालत बेहद खराब है।

ये बी पढ़ें- बदल गया इस एक्सप्रेस का नाम, सफर से पहले जान लें पूरी डिटेल

चुनिन्दा इलाकों को छोड दिया जाये तो अधिकांश इलाकों में सड़कों में जबर्दस्त गड्ढे हैं। इसे लेकर सिर्फ राजनीतिक पार्टी ही नहीं बल्कि आम लोगों में भी गुस्सा देखा जा रहा है।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story