×

काशी में दर्दनाक चीखें: भरभराकर गिरा मकान का छज्जा, मलबे में दबे कई लोग

वाराणसी में शीतल प्रसाद के मकान संख्या 274 सदर बाजार में प्रथम तल के बारजे का निर्माण कार्य चल रहा था। अचानक गली में काम करने के लिए बांस-बल्ली के सहारे बनाया गया मकान धराशायी हो गया।

Shivani
Published on: 26 Oct 2020 2:42 PM GMT
काशी में दर्दनाक चीखें: भरभराकर गिरा मकान का छज्जा, मलबे में दबे कई लोग
X

वाराणसी। कैंट थानाक्षेत्र के सदर बाज़ार इलाके में सोमवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब एक मकान का निर्माणाधीन बारजा गिरने से चार लोग घायल हो गए। चीख पुकार सुन लोगों ने तुरंत मलबे में दबे 4 लोगों को बाहर निकाला और छावनी परिषद् के अस्पताल लेकर पहुंचे जहां एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। घायल सभी मिस्त्री मज़दूर हैं और बारजे को बनाने के लिए पैड पर खड़े थे, जब यह हादसा हुआ।

हादसे के बाद मच गई अफरातफरी

शीतल प्रसाद के मकान संख्या 274 सदर बाजार में प्रथम तल के बारजे का निर्माण कार्य चल रहा था। अचानक गली में काम करने के लिए बांस-बल्ली के सहारे बनाया गया मकान धराशायी हो गया। इसपर खड़े मिस्त्री और मज़दूर मलबे के साथ नीचे ज़मीन में आ गए। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। मजदूरों कि चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और रेसक्यू शुरू किया।

Varanasi under construction houses-visor-collapsed many workers injured

ये भी पढ़ेंः बिहार चुनाव में गोरखपुर के वोटर्स: भेजी जा रही लग्जरी गाड़ियां, प्रत्याशी दे रहे सुविधा

एक शख्स कि हालत गंभीर

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फंसे हुए मज़दूरों को मलबे निकालने की कवायद शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारों को मलबे से बाहर निकाला और छावनी परिषद के अस्पताल पहुंचे, जहां एक को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। बाकी तीन को प्राथमिक उपचार के बाद सेंटर भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- छेड़छाड़ बनी मौत: मनचलों की हरकत से हुआ ये कांड, चौथी मंजिल से कूदी नाबालिग

Varanasi under construction houses-visor-collapsed many workers injured

ये भी पढ़ें- TRP पर बड़ा खुलासा: आरोपी करेगा नाम उजागर, कई चैनल मालिकों पर मुसीबत

आशुतोष सिंह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story