×

दारोगा के कारनामे: वायरल हुआ वीडियो, विभाग को किया ऐसे शर्मसार

यह वायरल वीडियो चौकाघाट इलाके का बताया जा रहा है, जिसमे उपनिरीक्षक अवैध तरीके से पैसे लेते दिख रहे हैं, और फिर उसे जेब में रखकर उसे जाने को कहते हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 22 Jun 2020 4:36 PM GMT
दारोगा के कारनामे: वायरल हुआ वीडियो, विभाग को किया ऐसे शर्मसार
X

वाराणसी: तमाम सख्ती के बावजूद भी पुलिस महकमे में अवैध वसूली के मामले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला ट्रैफिक पुलिस से जुड़ा है। महकमे में तैनात ट्रैफिक इंस्पेक्टर चंद्रभान प्रसाद का घूस लेते एक वीडियो वायरल हुआ है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने वायरल हुए एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से यातायात उपनिरीक्षक को निलंबित करते हुए जांच की संस्तुति कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

यह वायरल वीडियो चौकाघाट इलाके का बताया जा रहा है, जिसमे उपनिरीक्षक अवैध तरीके से पैसे लेते दिख रहे हैं, और फिर उसे जेब में रखकर उसे जाने को कहते हैं। रविवार की दोपहर के बाद बनारस के सोशल मीडिया पर एक 1 मिनट 29 सेकेण्ड का वीडियो वायरल हुआ तो तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी।

ये भी पढ़ें- समाजवादी छात्रसभा ने किया प्रदर्शन, छात्रों के हित में सरकार से की ये मांग

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने यातायात उपनिरीक्षक चंद्रभान प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस पर टिकटॉक का भूत

यूपी पुलिस का टिकटॉक प्रेम देखते ही बन रहा है। चौबेपुर के बाद अब मंडुवाडीह पुलिस के सिर पर टिकटॉक का भूत सवार हुआ है। लहरतारा पुलिस चौकी इंचार्ज अजय यादव का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चौकी इंचार्ज एक गाने पर कुछ लड़कों को लाठी से पिटते हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े बैंक लूट: बेखौफ बदमाश हुए फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के आलाधिकारियों ने इस खबर का संज्ञान लिया है। दरअसल कुछ दिन पहले चौबेपुर थाने में एक तैनात एक दारोगा का भी टिकटॉक वीडियो सामने आया था। जिसके बाद पुलिस महकमे की खूब किरकिरी हुई थी।

[video width="352" height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-22-at-9.32.35-PM.mp4"][/video]

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story