×

Varanasi News: BHU हॉस्टल में ताबड़तोड़ पत्थबाजी, मारपीट के बाद पहुंची पुलिस

Varanasi News: वाराणसी के काशी हिंदू विश्विद्यालय में एक छात्र की पिटाई के बाद दो हॉस्टलों के छात्र आमने सामने आ गए है। दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी और मारपीट हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 3 Aug 2023 2:13 AM GMT
Varanasi News: BHU हॉस्टल में ताबड़तोड़ पत्थबाजी, मारपीट के बाद पहुंची पुलिस
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Varanasi News: वाराणसी के काशी हिंदू विश्विद्यालय में एक छात्र की पिटाई के बाद दो हॉस्टलों के छात्र आमने सामने आ गए है। दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी और मारपीट हो गई। पत्थरबाजी और मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर लंका पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों तरफ के छात्रों से बातचीत की और छात्रों को समझाया बुझाया। इसके बाद छात्र अपने-अपने हॉस्टल चले गए। हालांकि पुलिस के मौके से हटते ही दोबारा पत्थरबाजी शुरू हो गई।

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात राजा राममोहन राय और बिड़ला सी हॉस्टल के छात्र एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लगे। सूचना मिलते ही एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होने दोनों तरफ के छात्रों से बातचीत की।

एसीपी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि बातचीत में पता चला है कि राजा राममोहन राय हॉस्टल का छात्र रात में लंका से लौट रहा था। पुराने विवाद में बिड़ला सी हॉस्टल के कुछ छात्रों ने घेरकर उसकी पिटाई कर दी। छात्र घायल अवस्था में हॉस्टल पहुंचा और अपने साथियों को जानकारी दी। इसके बाद छात्र इकठ्ठा होकर बिड़ला सी हॉस्टल पहुंच गए। इस दौरान दोनों तरफ के छात्र एक दूसरे पर पत्थरबाजी करने लके। सूचना पर प्रॉस्टोरियल बोर्ड के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी लंका थाने को दी गई।

एसीपी ने कहा कि जानकारी मिलते ही वह स्वयं मौके पर पहुंचे। उन्होने छात्रों से बातचीच की। दोनों पक्षों को समाझकर वह चले गए। इसके बाद दोनों हॉस्टलों के छात्र छतों पर चढ़ गए और फिर पत्थरबाजी करने लगे। देर रात मौक पर तनाव बना रहा, फिलहाल मौके पर पुलिस बल की तैनाती है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story