Varanasi News: आइजीआरएस पोर्टल पर अवैध प्लॉटिंग की शिकायत करना पड़ा महंगा, युवक पर जानलेवा हमला

Varanasi News: युवक ने एक केंद्रीय मंत्री के कथित करीबी बताए जाने वाले अनिल मिश्रा उर्फ बब्लू पर लगाया हमले का आरोप।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 2 Aug 2023 5:35 PM GMT
Varanasi News: आइजीआरएस पोर्टल पर अवैध प्लॉटिंग की शिकायत करना पड़ा महंगा, युवक पर जानलेवा हमला
X
(Pic: Newstrack)

Varanasi News: चोलापुर थाना क्षेत्र के चंदापुर चौकी से थोड़ी दूरी पर सारनाथ में वीडीए की अवैध प्लाटिंग के खिलाफ आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत करने वाले गवाह पर जानलेवा हमला किया गया। पीड़ित युवक ने हमले का आरोप चंदौली के सांसद महेंद्रनाथ पांडेय के कथित तौर पर करीबी कहे जाने वाले अनिल मिश्रा उर्फ बब्लू नाम के शख्स पर लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सरेशाम मार्केट में आधा दर्जन युवकों ने किया हमला

शिकायत के गवाह विनय चौबे पर सरेशाम मार्केट में आधा दर्जन मनबढ़ और दबंग युवकों ने हमला और मारपीट कर उनका सिर फोड़ दिया। युवक ने पुलिस को दी तहरीर में अनिल मिश्रा उर्फ बब्लू नाम के शख्स पर आरोप लगाया है कि उसने अपने दबंग साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले का पीड़ित विनय चौबे घायल अवस्था में अपनी पीड़ा लेकर चोलापुर थाने पहुंचा और लिखित तहरीर देते हुए जानमाल के रक्षा की गुहार लगाई है।

ये था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक वाराणसी विकास प्राधिकरण ने अनिल मिश्रा उर्फ बब्लू के खिलाफ अवैध प्लाटिंग की नोटिस निकाली है। जिस निर्माण को 15 तारीख को ढहाया जाना है, इसमें भी शिकायतकर्ता मनोज मिश्रा हैं और गवाह विनय चौबे हैं। बता दें कि इस मामले के आरोपित बबलू मिश्रा भाजपा पैनल से हरहुआ ब्लाक के पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी भी रहे हैं। वो केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय को बुलेट पर बैठाकर घुमाने का भी फेसबुक पर फोटो डालकर रौब जमाया करते हैं। आईजीआरएस पोर्टल पर 20019723014262 नंबर से 30 जून को शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसके निस्तारण में वीडीए ने 20.07.2023 को अपनी रिपोर्ट में अवैध प्लाटिंग पाते हुए जांच के बाद 15.08.2023 को ध्वस्तीकरण का आदेश पारित किया है। इसकी शिकायत मनोज मिश्रा ने की थी और गवाही विनय चौबे की थी। आरोप है कि इसी बात को लेकर विनय चौबे पर हमला किया गया। उसे जमकर मारापीटा गया और घटना को अंजाम देकर आरोपित भाग निकले। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story