×

Varanasi News: काशी से मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग, जानिए BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कैसे किया पलटवार

Varanasi News: शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन हैं।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 14 Aug 2023 11:34 AM GMT
Varanasi News: काशी से मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग, जानिए BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कैसे किया पलटवार
X
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी: Photo- Newstrack

Varanasi News: चुनाव नजदीक आते ही तरह-तरह की अटकलें तेज हो जाती हैं। ऐसी ही अटकलों को शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर हवा दे दी कि अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ती हैं तो उनकी जीत पक्की है। इसके जवाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जबरदस्त पलटवार किया है।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचाः भूपेंद्र चौधरी

रोहनिया स्थित बीजेपी कार्यालय में लोकसभा प्रवास योजना की बैठक में शामिल हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। इससे पूर्व शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं। बीजेपी के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है। लोगों को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना चाहिए। संजय राउत ने ट्वीट में कहा था कि यह मेरा विचार है कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ती हैं तो वह निश्चित रूप से जीत दर्ज करेंगी।

इसपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष ने पिछले साढ़े चार साल में कोई काम नहीं किया है। हमारी सरकार की जो उपलब्धियां हैं, हमारे सरकार के जो काम हैं, उससे ध्यान भटकाने के लिए इस प्रकार की अनावश्यक बयानबाजी की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी की पूरी तैयारी है, हम जनता के बीच में अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ जा रहे हैं। ये विरोधी दल के लोग फोटो सेशन करके जनता का ध्यान भटका रहे हैं। बीजेपी उत्तर प्रदेश में 80 सीटें जीतेगी। जनता मोदी जी के साथ है और मोदी जी के कामों पर जनता वोट करेगी। कांग्रेस कालखंड में जो घोटाले हुए वो इसपर बात नहीं करेंगे।

हाथ के पंजे को क्या वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ही कर देंगे जनता से दूर!

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं। इसपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का मतलब है कि देश के लिए वोट देना, समाज के लोगों को वोट देना। कांग्रेस को वोट देने का मतलब परिवारवाद को वोट देना। उनको वोट देने का मतलब उनके परिवार का सशक्तिकरण, भाजपा को वोट देने का मतलब देश का सशक्तिकरण।

राजधानी लखनऊ में राजभवन के सामने एंबुलेंस के न पहुंचने की वजह से एक गर्भवती महिला का सड़क पर शिशु को जन्म देना पड़ा था। इसपर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने दुख जताते हुए कहा कि घटना काफी दुखद है। सभ्य समाज के लिए यह घटना दुखद है। इसकी जांच की जा रही है, सरकार का संकल्प है कि हम सबको जो भी बेहतर सुविधाएं हैं, वह उपलब्ध कराएंगे। स्वास्थ्य मंत्री माननीय ब्रजेश पाठक जी इसका संज्ञान लिए हैं, जल्द कार्रवाई होगी।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story