×

Varanasi News: बीएचयू का ज्वॉइनिंग लेटर देकर युवती से 1 लाख 20 हजार की जालसाजी, विरोध करने पर तेजाब से जलाने की धमकी

Varanasi News: लंका थाना क्षेत्र के छित्तूपुर की निवासी आकांक्षा भारती नामक युवती से बीएचयू में क्लर्क पद पर नौकरी के नाम पर 1,20,000 रुपये की जालसाजी हुई है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 23 Jun 2023 5:26 PM GMT
Varanasi News: बीएचयू का ज्वॉइनिंग लेटर देकर युवती से 1 लाख 20 हजार की जालसाजी, विरोध करने पर तेजाब से जलाने की धमकी
X
BHU (Pic: Newstrack)

Varanasi News: बीएचयू में एक जालसाजी का मामला सामने आया है। बीएचयू में नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से 1 लाख 20 हजार की जालसाजी। इतना ही नहीं युवती के दबाव बनाने पर जालसाजों ने फर्जी ज्वॉइनिंग लेटर भी जारी कर दिया। ज्वाॉइनिंग लेटर लेकर जब युवती बीएचयू पहुंची तो उसे जालसाजों की कारस्तानी का पता चला। जालसाजों ने युवती पर तेजाब डालने की भी घमकी दिया है। युवती ने लंका थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

आरोपियों ने तेजाब से जलाने की दी धमकी

जानकारी के अनुसार लंका थाना क्षेत्र के छित्तूपुर की निवासी आकांक्षा भारती नामक युवती से बीएचयू में क्लर्क पद पर नौकरी के नाम पर 1,20,000 रुपये की जालसाजी हुई है। वहीं युवती के दबाव बनाने पर जालसाज ने फर्जी जॉइनिंग लेटर बनाकर दे दिया। युवती जॉइनिंग लेटर लेकर जब बीएचयू कार्यालय गई तो मामले का पर्दाफाश हुआ। युवती का आरोप है कि पैसा मांगने पर 21 मई को उसके कमरे में जबरदस्ती दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ आरोपी घुस गए। विरोध करने पर तेजाब से जला देने की धमकी देने लगे। साथ ही हाथ पकड़कर जोर जबरदस्ती करने लगे। वहीं युवती की शिकायत पर अजय गौड़ मुन्ना और चूना के खिलाफ धोखाधड़ी कूट रचित मारपीट करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि आरोपी लंका के नैपूरा कला के निवासी है, जो पीड़िता के भाई पवन शाह के परिचित थे।

युवती को तेजाब से जलाने की धमकी

पीड़ित आकांक्षा को जब जालसाजी की जानकारी हुई तो उसने विरोध किया और अपने पैसे वापस मांगे।जिसपर जालसाजों ने आकांक्षा के घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देते हुए तेजाब से जलाने की बात कही ।जिसपर पीड़िता काफी डर गई और लंका थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।साथ ही पुलिस से सुरक्षा और जान माल की सलामती की गुहार लगाई है। पुलिस ने फिलहाल एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story