×

Varanasi News: अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

Varanasi News: मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर दरवाजे को खुलवाया जिसके बाद एविडेंस कलेक्ट करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By
Published on: 23 Jun 2023 4:41 PM GMT
Varanasi News: अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना
X
मामा ने किया भांजे का कत्ल, मिली थी धमकी: Photo- Newstrack

Varanasi News: पूर्व अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर दरवाजे को खुलवाया जिसके बाद एविडेंस कलेक्ट करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर के रहने वाले अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी राजीव मिश्रा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर के अंदर पाया गया। घर के अंदर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करके इस बात की जानकारी दी। एसओ शिवपुर ने बताया कि सूचना मिलने पर हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची तो फर्स्ट फ्लोर पर बने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सूचित किया मौके पर पहुंची फॉरसिक टीम ने दरवाजे को खोला। दरवाजा खुलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल का सीन देखकर हैरान रह गई। हॉकी खिलाड़ी राजीव मिश्रा का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला। शव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि 3 से 4 दिन पहले राजीव मिश्रा की मृत्यु हो चुकी थी। कमरे से दुर्गंध आ रहा था। पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

1997 में जूनियर हॉकी विश्वकप में 9 गोल दागे थे राजीव मिश्रा

1997 के जूनियर हॉकी विश्व कप में खेलते हुए राजीव मिश्रा ने सर्वाधिक 9 गोल करते हुए भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी। लोगों के अनुसार राजीव मिश्रा रेलवे में टीटी के पद पर कार्यरत थे तथा कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी की पत्नी अपने एक बेटी व एक बेटे के साथ लखनऊ में निवास करती हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस की सूचना पर लखनऊ से मृतक राजीव मिश्रा का परिवार वाराणसी पहुंच चुका है। फिलहाल घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Next Story