×

Varanasi News: प्रेमिका ने तीसरे बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी देवांश की हत्या, मां ने बिलखते हुए की फांसी देने की मांग

Varanasi News: कलयुग में रिश्ते नाते और प्यार में धोखा आम बात हो गई है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना बीएचयू छात्र के साथ घटित हुआ था। प्रेमिका ने अपने तीसरे प्रेमी के साथ मिलकर देवांश नाम के युवक की पेचकस से हत्या करके लाश को चंदौली में ठिकाने लगाया था।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 26 Jun 2023 11:37 AM GMT
Varanasi News: प्रेमिका ने तीसरे बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी देवांश की हत्या, मां ने बिलखते हुए की फांसी देने की मांग
X
प्रेमिका ने तीसरे बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की थी देवांश की हत्या, बेबस मां ने बिलखते हुए की फांसी देने की मांग: Photo- Newstrack

Varanasi News: कलयुग में रिश्ते नाते और प्यार में धोखा आम बात हो गई है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना बीएचयू छात्र के साथ घटित हुआ था। प्रेमिका ने अपने तीसरे प्रेमी के साथ मिलकर देवांश नाम के युवक की पेचकस से हत्या करके लाश को चंदौली में ठिकाने लगाया था। आज मृतक छात्र की मां जब वाराणसी पहुंची तो मां का कलेजा मुंह को आ गया। जिस बेटे का पालन पोषण मां ने बड़े ही प्यार से और तमाम थपेड़ों से बचाकर किया, वो उनके बीच नहीं रह गया था।

पुराने आशिक को वाराणसी बुलाकर रची थी साजिश

मां का करुण क्रंदन सुनकर पोस्टमार्टम हाउस पर आए लोगों की भी आंखें भर आईं। वहीं एक मां ने बद्दुआ देते हुए प्रेमिका को जमकर कोसा। बीएचयू के छात्रा ने जिस तरह से अपने पूर्व आशिक को वाराणसी बुलाकर मौत के घाट उतारा उससे सभी सहमे हुए हैं। वहीं देवांश की मां मीरा बार-बार अपने लड़के का चेहरा दिखाने की बात कहकर रोती रही। बता दें कि फर्रुखाबाद के रहने वाले और बीएचयू के छात्र देवांश यादव हत्याकांड का वाराणसी पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।

इस हत्याकांड में पूर्व प्रेमिका बीएचयू स्टूडेंट और उसके नए आशिक और उसके मित्र को पुलिस ने रविवार को हत्या सहित अन्य मुकदमों में जेल भेज दिया। इस दौरान मृतक देवांश की मां अपने बेटे की हत्या की खबर सुन रो रही थी। वहीं पुलिस जीप में बैठी देवांश की प्रेमिका अनुष्का से लगातार यही सवाल कर रहीं थीं कि ‘तुमने कहा था, मेरे बेटे से सच्चा प्यार करती हो फिर उसकी जान क्यों ले ली।’ उन्होंने अनुष्का को दर-दर भटकने की बद्दुआ भी दी और हत्यार्रों के लिए फांसी की मांग की।

‘मुझे मेरा बच्चा दिखा दो’- एक मां की करुण पुकार

देवांश यादव की हत्या उसकी प्रेमिका अनुष्का ने अपने आशिक और उसके साथी के साथ मिलकर 26 मई की रात चंदौली जिले के सिंघी ताली में की थी। 27 मई को उसका शव चंदौली पुलिस ने बरामद किया था। लावारिस शव को नियमानुसार 72 घंटे बाद पुलिस ने विधि विधान से दाह संस्कार कर दिया था। कल जब हत्या का मामला खुला तो मां मीरा यादव और पिता रामकिशोर यादव दहाड़े मारकर रोने लगे और मां बस यही कह रही थी कि मुझे मेरा बच्चा दिखा दो।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story