×

Varanasi News: शादी की दूसरी सालगिरह पर पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल, ट्रक और बुलेट की टक्कर में गई जान

Varanasi News: खजूरी पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई। बुलेट चला रहा युवक मौके पर मौत हो गई और पीछे बैठी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 18 Jun 2023 2:34 PM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 3:16 PM GMT)
Varanasi News: शादी की दूसरी सालगिरह पर पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल, ट्रक और बुलेट की टक्कर में गई जान
X
(Pic Credit - Newstrack )

Varanasi News: मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के खजूरी पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई। बुलेट चला रहा युवक मौके पर मौत हो गई और पीछे बैठी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना अदलहाट (मिर्जापुर) दर्शन करने जाते समय घटी। पति पत्नी शादी के दूसरे सालगिरह पर अदलहट दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। तभी अचानक राजातालाब खजूरी पेट्रोल पंप के पास बुलेट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जाकर सीधे भीड़ गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के लेडुआई गांव के रहने वाले गणेश कुमार मिश्रा अपनी पत्नी प्रिया मिश्रा के साथ अपने शादी के दूसरे सालगिरह पर दर्शन पूजन करने के लिए अदलपुरा स्थित दुर्गा मंदिर जा रहे थे। अपने गांव से निकलकर थोड़ी दूर ही चलने पर नेशनल हाईवे नंबर 2 के खजूरी पेट्रोल पंप के पास पहले से खड़ी ट्रक में बुलेट अचानक अनियंत्रित होकर जा टकराई। ट्रक में जोरदार टक्कर होने की वजह से बुलेट चला रहे गणेश कुमार मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठी पत्नी प्रिया मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए गंभीर रूप से घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शादी की दूसरी सालगिरह पर दर्शन करने जा रहे थे पति-पत्नी

मृतक गणेश कुमार मिश्रा का आज शादी की दूसरी सालगिरह थी। दूसरी सालगिरह पर पति-पत्नी दोनों अदलपुरा दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। शादी की दूसरी सालगिरह पति के लिए काल बन गई। मृतक गणेश कुमार मिश्रा अहमदाबाद की एक दवा कंपनी में काम करते थे। शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए छुट्टी लेकर घर आए हुए थे। मृतक गणेश कुमार की 5 माह की बच्ची भी है। घटना की सूचना जब घरवालों को मिली तो घरवाले रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने धारा 304 ए के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

राजातालाब क्षेत्र बना एक्सीडेंटल जोन

बीते 5 दिनों में नेशनल हाईवे नंबर 2 पर राजातालाब क्षेत्र की बात करें तो अभी तक सड़क दुर्घटना में लगभग आधा दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। हाईवे किनारे खड़ी गाड़ियों के चलते सबसे ज्यादा एक्सीडेंट हो रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी हाईवे के किनारे खड़ी गाड़ियों को हटाने की जिम्मेदारी से आरटीओ और पुलिस विभाग भी मुंह मोड़ ले रहा है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story