×

Varanasi News: वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने बनाई मोदी राखी, यूसीसी राखी भेजकर मोदी का किया समर्थन

Varanasi News: मुस्लिम महिला फाउण्डेशन एवं विशाल भारत संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित मोदी राखी निर्माण कार्यक्रम, साल 2013 से मुस्लिम महिलाएं मोदी को राखी भेजती आ रही है

Newstrack
Published on: 26 Aug 2023 1:14 PM GMT
Varanasi News: वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने बनाई मोदी राखी, यूसीसी राखी भेजकर मोदी का किया समर्थन
X
मुस्लिम महिलाओं ने मोदी राखी बनाकर मोदी विरोधियों को कड़ा संदेश दे दिया: Photo-Newstrack

Varanasi News: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है । विरोधी लाख चिल्लाते रहें कि मुसलमान मोदी को पसन्द नहीं करते लेकिन उन्हीं के संसदीय क्षेत्र की मुस्लिम महिलाओं ने मोदी राखी बनाकर मोदी विरोधियों को कड़ा संदेश दे दिया है। मुस्लिम महिला फाउण्डेशन एवं विशाल भारत संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में लमही के सुभाष भवन में जुटी मुस्लिम महिलाएं बड़े मनोयोग से मोदी के चित्र वाली रखी सितारा और टिक्की के साथ बना रही थीं। ढोल पर गीत के बोल भी मोदी को समर्पित थे।

देशवा के खातिर रखिया हम बाँधी ला, उमरिया हमरो ले ला ये मोदी भइया।

बहिनन के देहला तलकवा से आजादी, सूनी न छोड़ल जाइ तोहार कलइया, हे मोदी जी।

पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम पर बने गीत को गाकर राखी बनाने के हुनर से सबको आकर्षित करने वाली मुस्लिम महिलाएं खुश थीं। मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक मुक्ति आन्दोलन में मुस्लिम बहनों का सहयोग करने वाले आरएसएस के नेता इन्द्रेश कुमार के चित्र वाली राखी बनाई। चन्द्रयान और अदिविशेश्वर के चित्र वाली भी राखी मुस्लिम महिलाओं ने बनाई। मुस्लिम महिलाओं ने समान नागरिक संहिता के नाम की राखी बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजकर एक देश, एक कानून की मांग की। मोदी के लिए मुस्लिम महिलाओं का समर्थन उनके आलोचकों की नींद उड़ाने वाला है। मोदी को अपना भाई मानने वाली महिलाएं मोदी पर पूरा भरोसा करती हैं।

मोदी जी ने मुस्लिम बेटियों का ध्यान एक भाई और पिता की तरह रखा- नाजनीन अंसारी

मुस्लिम महिला फाउण्डेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि मोदी जी ने मुस्लिम बेटियों का ध्यान एक भाई और पिता की तरह रखा। उन्होंने कभी भेद नहीं किया। वर्षों से तीन तलाक की पीड़ा झेल रही मुस्लिम बहनों को तलाक से मुक्ति दिलाकर सम्मान से जीने का अधिकार दिया। हिन्दू–मुसलमानों के साथ होने वाले संघर्षों को खत्म करके श्रीराम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया। चन्द्रयान को भेजकर जो सफलता पाई है उससे पूरी दुनियां ये मानने लगी है कि मोदी है तो मुमकिन है।

विशाल भारत संस्थान की राष्ट्रीय महासचिव डॉ० अर्चना भारतवंशी ने कहा कि लोग मोदी जी में राजनेता देखते हैं, लेकिन भारत की बेटियां उनको अपने बड़े भाई की तरह ही देखती हैं। मोदी राखी जिस भाई की कलाई पर बाँधी जाएगी उसे भी गर्व महसूस होगा।

मोदी जी हमेशा हमारे लिए श्रद्धा के पात्र रहेंगे

मुस्लिम महिला फाउण्डेशन की जिला अध्यक्ष रजिया सुल्ताना ने कहा कि बेटियों की चिंता करने वाला अपना पिता या भाई ही हो सकता है। मोदी जी हमारे बनारस के हैं, उन पर हमें यकीन है। वो जो भी करेंगे, इस देश के लिए ही करेंगे। मुस्लिम बेटियों को इज्जत दिलाने वाले मोदी जी हमेशा हमारे लिए श्रद्धा के पात्र रहेंगे।

इस कार्यक्रम में नजमा परवीन, नगीना बानो, शहनाज बेगम, शबाना, शबनम, पूनम, सरोज, रमता प्रभावती, मैना, प्रियंका, पार्वती, सारिका, अर्चना, उर्मिला, सुमन, प्रीती, रीता, सिन्धो, माया, मुन्ता, लालती, खुशी भारतवंशी, इली भारतवंशी, उजाला भारतवंशी, दक्षिता भारतवंशी, सीमा, राजकुमारी आदि लोगों ने भाग लिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story