Varanasi News: गंगा आरती में शामिल हुए पावर कपल देबीना बेनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी

Varanasi News: एक्टर गुरमीत ने मां गंगा की होने वाली विश्व प्रसिद्ध आरती में शामिल होकर मां गंगा का पूजन किया। देबिना बनर्जी ने 2008 के रामायण सीरियल का सीता का किरदार निभाया था।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 8 July 2023 5:12 PM GMT
Varanasi News: गंगा आरती में शामिल हुए पावर कपल देबीना बेनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी
X
गंगा आरती में शामिल होतो एक्टर (Pic: Newstrack)

Varanasi News: वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में अब तक देश और विदेश से कई सेलिब्रिटी राजनेता शामिल हो चुके हैं। जापान से लेकर रसिया साउथ कोरिया के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी गंगा आरती में शामिल हुए हैं। टीवी के जाने माने कलाकार और पावर कपल देबीना बेनर्जी और एक्टर गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी फैमिली में व्यस्त हैं। यह कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। जहां पर वह अक्सर अपनी दोनों बेटियों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बीच कपल वाराणसी पहुंचे हुए हैं। एक्टर गुरमीत ने मां गंगा की होने वाली विश्व प्रसिद्ध आरती में शामिल होकर मां गंगा का पूजन किया। देबिना बनर्जी ने 2008 के रामायण सीरियल का सीता का किरदार निभाया था। देबीना बनर्जी सबसे पहले तमिल टीवी धारावाहिक से इंडस्ट्री में एंट्री कीं।

पावर कपल को देखने वालों का लगा तांता

पावर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी प्रतिदिन गंगा आरती में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ रहती है। ऐसे में छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर को देखने के लिए जनसमूह उमड़ पड़ा। हर कोइ हाथ मिलाने और ऑटोग्राफ के लिए दोनों एक्टर के आस पास जमा रहा।

माटी से जुड़े हुए हैं पावर कपल,बेटी का कराया मुंडन

पावर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी काशी पहुंचे। इस कपल ने अपनी सबसे छोटी बेटी दिविशा का मुंडन करवाया। टीवी की सबसे स्वीटेस्ट फैमिलीज में से एक गुरमीत और देबिना अपने मजबूत बॉन्ड के लिए पॉपुलर हैं और सोशल मीडिया पर इनकी फैमिली रील्स को भी खूब प्यार मिलता है। ऐसे में जैसे ही इन स्टार्स ने वाराणसी में कदम रखा तो यहां अपने चहेते टीवी स्टार्स की एक झलक पाकर फैन्स की भी खुशी का ठीकाना नहीं रहा।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story