×

Varanasi News: राजभर बोले- प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती बेहतर विकल्प

Varanasi News: कहा-मैं यूसीसी का समर्थन करता हूं। संविधान के अनुच्छेद संख्या 44 में लिखा हुआ है। देश के गोवा राज्य में ही समान नागरिक संहिता लागू है। सभी धर्मगुरुओं व आदिवासी समाज के लोगों से बातचीत के बाद लागू किया जाए यूसीसी।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 8 July 2023 3:24 PM GMT
Varanasi News: राजभर बोले- प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती बेहतर विकल्प
X
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर- बसपा सुप्रीमो मायावती: Photo- Social Media

Varanasi News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे। सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम लोग लंबे समय सें पूर्वांचल में पार्टी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। पूर्वांचल की 32 सीटों पर। इधर 6 साल से 75 जिले में 80 लोकसभा सीट पर और बिहार के 38 जिले और 40 लोकसभा सीटों पर काम कर रहे हैं।

चुनाव जब नजदीक आता है तो यह तय किया जाता है कि किसके साथ गठबंधन करना है। पूरा प्रदेश और देश गठबंधन से ही चलता है। मैं यूसीसी का समर्थन करता हूं। संविधान के अनुच्छेद संख्या 44 में लिखा हुआ है। अपने देश के गोवा राज्य में ही समान नागरिक संहिता लागू है। सभी धर्मगुरुओं व आदिवासी समाज के लोगों से बातचीत के बाद लागू किया जाए यूसीसी। विपक्ष के गठबंधन के सवाल पर कहा कि हर नेता ऊपर जाना चाहता है।

प्रधानमंत्री पद के लिए मायावती सबसे बेहतर विकल्प

विपक्ष में तो सबसे बड़ा चेहरा मायावती जी का है। मायावती जी को लोग जानते भी हैं। 13 प्रांतों में उनकी पार्टी का जनाधार भी है। सामान्य और पिछड़े वर्ग से बन चुके हैं प्रधानमंत्री अभी तक कोई दलित नहीं बना है प्रधानमंत्री। इसलिए मायावती सबसे बेहतर विकल्प हैं।

अखिलेश यादव के एनडीए नहीं पीडीए के बयान पर कहा कि तब तो उनकी पार्टी से सामान्य वर्ग को हट जाना चाहिए। राहुल गांधी के सोनीपत में धान रोपने पर ली चुटकी कहा हेमामालिनी ने भी खेत में धान काटा था। यह बाबा साहब का संविधान है जो बड़े-बड़े लोगों को खेत तक ले आता है। एसडीएम ज्योति मौर्य के विवाद के सवाल पर कहा कि पुरुष करें तो रासलीला महिला करें तो कैरेक्टर ढीला।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story